प्रत्यूषा बनर्जी-विकास गुप्ता डेट कॉन्ट्रोवर्सी पर भड़कीं काम्या पंजाबी, बोलीं- 'वो बस फेम पाना चाहता है'

विकास गुप्ता ने प्रत्यूषा बनर्जी को लेकर खुलासा किया था. फाइल फोटो

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने हाल ही में दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया था. विकास के इस खुलासे पर अब प्रत्यूषा बनर्जी की दोस्त काम्या पंजाबी ने रिएक्ट किया है.

  • Share this:
    मुंबईः टेलीविजन प्रोड्यूसर और बिग बॉस (Bigg Boss) के पूर्व प्रतियोगी विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने हाल ही में दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया था. एक्ट्रेस की मौत के करीब पांच साल बाद विकास गुप्ता ने दावा किया है कि वह कभी प्रत्यूषा बनर्जी को डेट कर रहे थे. विकास के इस खुलासे पर अब प्रत्यूषा बनर्जी की दोस्त काम्या पंजाबी ने रिएक्ट किया है.

    एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान कहा कि जो भी कुछ हुआ, उसे अभी उछाला नहीं जाना चाहिए क्योंकि प्रत्यूषा उन दावों की पुष्टि करने के लिए यहा नहीं है. काम्या ने इसे संवेदनशील मामला बताते हुए कहा कि अब किसी को भी प्रत्यूषा के बारे में बोलने का अधिकार नहीं है. काम्या कहती हैं, 'हमें उनका सम्मान करना चाहिए जो हमारे साथ नहीं हैं. हमें किसी के पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करनी चाहिए. प्रत्यूषा दुनिया को यह बताने के लिए यहां नहीं है कि यह सच है या झूठ. विकास अब उसके साथ अपने अतीत के बारे में क्यों बात कर रहा है? क्या उन्हें फेम चाहिए? मैं इसकी बिल्कुल भी सराहना नहीं करती हूं.'

    काम्या पंजाबी ने आगे कहा, 'उस औरत की जिंदगी में क्या हुआ क्या नहीं हुआ उसके बारे में अब क्यों बोलना. वह अब हमारे बीच नहीं हैं. यह उनका निजी जीवन था. किसी को हक नहीं है की उसके बारे में अब बात करें. विकास कोई दूध पीता बच्चा नहीं है. जो अपने बीच में नहीं है उसे क्यों ड्रैग करना. ये सारी चीजें नहीं होनी चाहिए. हमने उसके लिए लड़ाई लड़ी... यह एक संवेदनशील मामला है, इसलिए हम जो बोलते हैं उस पर ध्यान देना चाहिए.' विकास गुप्ता ने हाल ही में कहा था की 'हम दोनों का ब्रेकअप होने के बाद प्रत्युषा को पता चला था कि मैं बाईसेक्शुअल (Bisexual) हूं.'

    विकास गुप्ता (Vikas Gupta) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं और वह अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रहते हैं. पिछले दिनों अपने परिवार के साथ रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहे विकास ने हाल ही में प्रत्यूषा के साथ रिलेशनशिप को कुबूल किया है. ईटाम्स के साथ बातचीत में उन्होंने ये खुलासा किया. विकास ने कहा कि उन्होंने दो महिलाओं को डेट किया है और वह पहले सिर्फ वो दो महिलाएं ही उनकी बाईसेक्शुअल (Bisexual) होने के बारे में जानती थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.