लाइव टीवी

काम्‍या पंजाबी ने बिकिनी में दिखाए शरीर के निशान, कहा- ये कहानी बयां करते हैं

News18India
Updated: October 14, 2019, 2:16 PM IST
काम्‍या पंजाबी ने बिकिनी में दिखाए शरीर के निशान, कहा- ये कहानी बयां करते हैं
काम्‍या बिकिनी में अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्‍ट करती दिख रही हैं.

काम्‍या पंजाबी (Kamya Punjabi) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ दुबई में वेकेशन मना रही हैं. अपनी इस वेकेशन की कुछ तस्‍वीरें काम्‍या ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

  • News18India
  • Last Updated: October 14, 2019, 2:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों कई सेलीब्रिटीज वेकेशन मोड में नजर आ रहे हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं तो वहीं नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) थाईलैंड में वेकेशन मना रही हैं. इन सितारों के साथ ही कलर्स टीवी के सुपरहिट सीरियल 'शक्ति: अस्तित्‍व के एहसास' में नजर आने वालीं टीवी एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी (Kamya Punjabi) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ दुबई में वेकेशन मना रही हैं. अपनी इस वेकेशन की कुछ तस्‍वीरें काम्‍या ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. वेकेशन की इन तस्‍वीरों में काम्‍या बिकिनी में अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्‍ट करती दिख रही हैं.

काम्‍या ने अपनी इन तस्‍वीरों के साथ ये भी साफ किया है कि कैसे उनके शरीर पर नजर आने वाला हर निशान एक कहानी बयां करता है. काम्‍या ने अपनी पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, 'मेरा शरीर एक कैनवास की तरह है, जिस पर बना हर निशान मुझे याद दिलाता है कि मैं कितनी बहादुर हूं और इसके लिए मुझे क्‍या कीमत चुकानी पड़ी है. हर बिंदु, जो पहले अपने पागलपन में छिपाने की कोशिश की थी और हर बार बदलता वजन जो कभी मेरे बच्‍चे या कभी मेरे खाने की वजह से बढ़ा था. मुझे अपने इस कैनवास पर गर्व है और मुझे आने वाले भविष्‍य में होने वाली नई चित्रकारी का बेसब्री से इंतजार है.'

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

My body is my canvas , each mark tells a story and reminds me how I’m braver than what caused it, each dot which at some point I may have tried to hide as a silly conscious younger self and the ever changing pounds on me depending on my love for my baby and my love for food ! I m proud of and own my canvas and can’t wait to fill it with the brushes of my desires in the years to come...!!!


A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on






काम्‍या इस तस्‍वीर में बिकिनी में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही काम्‍या के शरीर पर कई निशान भी नजर आ रहे हैं. उनकी इस तस्‍वीर पर उनके बॉयफ्रेंड शलभ ने भी कमेंट करते हुए लिखा है, 'मुझे तुम पर गर्व है मेरे प्‍यार.'.

 



 




View this post on Instagram




 

Most of my life i have been chasing the kind of high that i feel right now


A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on






बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्‍यू में काम्‍या ने खुलासा किया था कि वह जल्‍द ही अपने रिश्‍ते को शादी में बदलने वाली हैं. शलभ पेशे से डॉक्‍टर हैं और एक बच्‍चे के पिता हैं.

 




वहीं काम्‍या की मानें तो वह 16 साल की लड़की की तरह शलभ के प्‍यार में पागल हैं.

ये भी पढ़ें: गोविंदा ने बेटी के सामने की इस महिला से शादी, Photo Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 1:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...