Home /News /entertainment /

काम्या पंजाबी का नेटिजेंस पर फूटा गुस्सा, बेटी को लेकर की गई ट्रोल करने की कोशिश पर खोया आपा

काम्या पंजाबी का नेटिजेंस पर फूटा गुस्सा, बेटी को लेकर की गई ट्रोल करने की कोशिश पर खोया आपा

काम्या पंजाबी  (Kamya Punjabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साभार: @Kamya Punjabi instagram

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साभार: @Kamya Punjabi instagram

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. काम्या हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय देती हैं. चाहे पर्सनल लाइफ वो या प्रोफेशनल लाइफ काम्या कभी भी कुछ भी छिपाती नहीं है. हाल ही में काम्या पंजाबी ने अपने जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं. काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के टॉक शो में बतौज गेस्ट पहुंचीं थीं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: टीवी की सुपरस्टार एक्ट्रेस में शुमार काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. काम्या हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय देती हैं. चाहे पर्सनल लाइफ वो या प्रोफेशनल लाइफ काम्या कभी भी कुछ भी छिपाती नहीं है. हाल ही में काम्या पंजाबी ने अपने जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया की कैसे उनकी शादी टूटने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करते थे, उनकी उम्र को लेकर मजाक बनाया जाता था, यहां तक कि उनकी बेटी को भी लोगों ने नहीं छोड़ा.

    काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के टॉक शो में बतौज गेस्ट पहुंचीं थीं, जिसमें काम्या पंजाबी ने बॉडी शेमिंग और अपनी बेटी के ट्रोल होने पर कई खुसाले किए. इस दौरान काम्या काफी इमोशनल हो गई थीं. काम्या ने कहा, ‘मेरी पहले शादी टूट गई थी. मेरे साथ घरेलू हिंसा हुई. जब मैं उस शादी से बाहर निकली, मुझे ट्रोल किया गया. उसके बाद मैं एक रिलेशनशिप में आई वहां भी मेरे तलाकशुदा होने पर मजाक उड़ाया गया. लोग कहते थे तुम्हारा डिवोर्स हो चुका है, तुम बुढ़िया हो, यह भी तुम्हें छोड़ देगा. यहां तक की लोगों ने मेरे 5 साल की बच्ची को तक नहीं छोड़ा था. लोग उसे भी ट्रोल करते थे और कहते थे कि तुम अपने बेटी को भी बेच दोगी.’

    काम्या पंजाबी अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, उसके बारे में भी बहुत खराब चीजें लिखी गईं. आज मेरी बेटी 11 साल की हो चुकी है और ट्रोल होना अभी तक बंद नहीं हुआ है. लोग किस तरह के हैं. क्या उनमें इंसानियत नहीं है. मेरी मर्जी, जितना भौंकना है भौंको. मुझे फर्क नहीं पड़ता. लेकिन जब बात आती है मेरी बेटी की तो मुझे लगता है कि मैं जाकर उनका गला काट दूं. बता दें काम्या अपनी बेटी से बेहद प्यार करती हैं. वह उनकी देखभाल के लिए पूरा टाइम निकालती है.

    इसके अलावा काम्या पंजाबी ने एक्टिंग के बाद राजनीति में कदम रख लिया है. काम्या पंजाबी (Actress Kamya Punjabi) ने कांग्रेस की सदस्यता ली. मुंबई कांग्रेस प्रेसिडेंट भाई जगताप, वर्किंग प्रेसिडेंट चरण सिंह सापरा और यूथ लीडर सूरज सिंह ठाकुर ने काम्या का पार्टी में स्वागत किया. काम्या लंबे समय से राजनीति में आने की प्लानिंग कर रही थीं. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में काम्या ने कहा था कि वो राजनीति में जाना चाहती हैं, लेकिन सही समय का इंतजार कर रही हैं.

    बीते दिनों करवा चौथ के मौके पर काम्या पंजाबी ने अपने पति के साथ करवा चौथ मनाने का वीडियो शेयर किया था. इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग का लंहगा पहन रखा था, साथ ही अपनी कई फोटो भी शेयर की थीं.

    Tags: Kamya punjabi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर