Home /News /entertainment /

काम्या पंजाबी ने दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के बर्थ एनिवर्सरी पर किया याद, शेयर किया थ्रोबैक VIDEO

काम्या पंजाबी ने दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के बर्थ एनिवर्सरी पर किया याद, शेयर किया थ्रोबैक VIDEO

प्रत्युषा बनर्जी का 2016 में निधन हुआ था. (फोटो साभारः Instagram/panjabikamya)

प्रत्युषा बनर्जी का 2016 में निधन हुआ था. (फोटो साभारः Instagram/panjabikamya)

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया है. उन्होंने प्रत्युषा की याद में एक वीडियो शेयर किया है.

    नई दिल्लीः एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने मंगलवार 10 अगस्त को दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है. प्रत्युषा हिट टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) में आनंदी का रोल निभाकर मशहूर हुई थीं. वीडियो को शेयर करते हुए काम्या ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे आनंदी.’ वीडियो में फोटोज की एक सीरीज नजर आ रही है.

    कुछ फोटोज में प्रत्युषा ‘बालिका वधू’ में अपने आनंदी के गेटअप में दिख रही हैं, वहीं, कुछ दूसरी फोटोज में काम्या और प्रत्युषा साथ दिख रही हैं. दोनों 2013 में ‘बिग बॉस 7’ (Bigg Boss 7) में साथ नजर आई थीं. वे इसके बाद अच्छे दोस्त बन गए थे. प्रत्युषा अगर आज जिंदा होतीं तो 30 साल की हो जातीं. 2016 में उनका निधन हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तब प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर उनके पैरेंट्स ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.


    काम्या ने कुछ समय पहले विकास गुप्ता को यह दावा करने के लिए फटकार लगाई थी कि उन्होंने प्रत्युषा को डेट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, काम्या ने कहा था, ‘उन लोगों का सम्मान करें जो हमारे साथ नहीं हैं और किसी के निजी जीवन के बारे में बात न की जाए. प्रत्युषा दुनिया को यह बताने के लिए मौजूद नहीं हैं कि यह सच है या झूठ. वे इन दावों को साबित करने के लिए मौजूद नहीं हैं. विकास अब उनके साथ अपने अतीत के बारे में क्यों बात कर रहा है? फेम पाना चाहते हैं? मैंने न इंटरव्यू पढ़ा है और न ही देखा है. मैं नहीं जानना चाहती कि प्रत्युषा के बारे में सच लिखा है, झूठ लिखा है या फिर तारीफ लिखी है.

    ये भी पढ़ें: क्या फाइनल हो गई तापसी पन्नू की शादी के लिए वेडिंग लोकेशन? पढ़िए, एक्ट्रेस की बहन ने क्या कहा

    कुछ समय पहले, प्रत्युषा के माता-पिता ने खुलासा किया था कि वे उनके कोर्ट केस लड़ते-लड़ते आर्थिक रूप से कमजोर हो गए थे. आजतक से बात करते हुए एक्ट्रेस के पिता शंकर बनर्जी ने कहा था, ‘इस हादसे के बाद ऐसा लग रहा है कि कोई भयानक तूफान आ गया है और हमसे सबकुछ छिन गया है. हमारे पास एक पैसा भी नहीं बचा था. हमने अपना सबकुछ खो दिया है.’

    Tags: Balika vadhu, Kamya punjabi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर