काम्या पंजाबी को पहली मुलाकात में शलभ दांग ने दिया था यह महंगा तोहफा

काम्या पंजाबी को पहली मुलाकात में शलभ दांग ने दिया था यह महंगा तोहफा
काम्‍या पंजाबी और शलभ दांग

काम्या ने बताया कि पहली मुलाकात में ही शलभ ने उन्हें Swarovski ईयररिंग्स दिए थे. इसे देखकर काम्या हैरान रह गई और थोड़ी अनकंफर्टेबल भी थीं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने हाल ही में शलभ दांग (Shalabh Dang) से शादी कर ली थी. शलभ हेल्थ सेक्टर से जुड़े हैं. दोनों की यह दूसरी शादी है और पहली शादी से उनकी एक संतान है.

काम्या ने अब अपनी लव स्टोरी और शलभ से पहली मुलाकात के बारे में पिंकविला को बताया है. काम्या ने बताया कि पहली बार मिलते ही शलभ उन्हें पसंद करने लगे थे लेकिन लेकिन उसे प्यार में पड़ने में थोड़ा समय लगा. एक-दूसरे से फोन पर एक महीने तक बात हुई, फिर इसके बाद शलभ किसी काम से मुंबई आए तो दोनों ने मिलने का फैसला किया. काम्या ने कहा कि उन्होंने शलभ में देखा मैच्योरिटी और परिवार के लिए जिम्मेदारी देखी और यही उन्हें पसंद आया. काम्या ने बताया कि प्रोफेशन को लेकर शलभ हमेशा उन्हें समझते हैं.

पहली मुलाकात में शलभ ने दिया था Swarovski ईयररिंग्स 
काम्या ने बताया कि पहली मुलाकात में ही शलभ ने उन्हें Swarovski ईयररिंग्स दिए थे. इसे देखकर काम्या हैरान रह गई और थोड़ी अनकंफर्टेबल भी थीं. काम्या ने बताया कि जहां पहली शादी में उन्हें एक गुलाब का फूल भी नहीं मिला था वहीं ये शख्स उनके लिए पहली मुलाकात में Swarovski ईयररिंग्स लेकर आया.









बता दें कि काम्या ने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी. 40 वर्षीय काम्या की एक 9 साल की बेटी आरा है. काम्‍या का अपने पति बंटी नेगी से तलाक 2013 में हुआ था. वहीं शलभ का भी पिछली शादी से एक बेटा है.

ये भी पढ़ें-

Lockdown में इस एक्टर ने मांगी थी आर्थिक मदद,अब वीडियो पर बोले-और पैसे मत भेजो

अनुराग कश्यप की 'Choked' का उनकी गर्लफ्रेंड से ये है गहरा कनेक्‍शन



First published: June 5, 2020, 8:08 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading