अपना शहर चुनें

States

रुबीना दिलैक पर चिल्लाए अभिनव शुक्ला तो भड़क उठीं काम्या पंजाबी, बोलीं- 'बीवी की सेल्फ-रिस्पेक्ट का ध्यान रखें'

(photo credit: instagram/@rubinadilaik/@panjabikamya)
(photo credit: instagram/@rubinadilaik/@panjabikamya)

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को नेशनल टेलीविजन पर झगड़ता देख काम्या पंजाबी अभिनव से काफी खफा हो गई हैं. काम्या ने एक ट्वीट के जरिए अभिनव शुक्ला पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 11:39 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और खास कर बिग बॉस (Bigg Boss) को वह काफी करीब से फॉलो करती हैं. शो के हर कंटेस्टेंट पर वह नजर बनाए रहती हैं. काम्या इन दिनों शो में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. इस बीच अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को नेशनल टेलीविजन पर झगड़ता देख काम्या पंजाबी अभिनव से काफी खफा हो गई हैं. काम्या ने एक ट्वीट के जरिए अभिनव शुक्ला पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में अभिनव शुक्ला पर रुबीना दिलैक को नेशनल टेलिविजन पर अपमानित करने की बात कही है. दरअसल बीते एपिसोड में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक आपस में बहस करते नजर आए थे. इस दौरान जब रुबीना अभिनव से बात करने जाती हैं तो अभिनव उनसे कहते हैं कि- 'खुद की तो तुम्हारी अक्ल नहीं, मत करो फिर बकवास.' अभिनव और रुबीना की इसी बहस पर अब काम्या पंजाबी नाराज हो गई हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv)

काम्या ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'प्रिय अभिनव, आप बिग बॉस हाउस में हैं. यह एक रियेलिटी शो है आपका घर नहीं. आप नेशनल टेलिवजन पर हैं, इसलिए आप अपनी बीवी की सेल्फ रिस्पेक्ट का ध्यान रखें. क्योंकि यहां पूरी दुनिया आपको देख रही है.'





बता दें, हाल ही में शो का एक वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वीडियो में अभिनव शुक्ला और रुबीना के बीच तू-तू मैं-मैं होते देखा गया था. जहां आपसी लड़ाई के दौरान अभिनव ने रुबीना से कहा कि--'खुद की तो तुम्हारी अक्ल नहीं, मत करो फिर बकवास.' इसी बात को लेकर अब काम्या पंजाबी ने अभिनव शुक्ला को खरी-खोटी सुनाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज