संजय दत्त के लिए अखंड ज्योति जलाएंगी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, याद दिलाई वो मुलाकात

काम्या पंजाबी, संजय दत्त (Photo Credit-duttsanjay/panjabikamya/Instagram)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लंग कैंसर होने खबर मिलते ही काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सभी से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को फेंफड़ों में कैंसर (Lung Cancer) से ग्रस्त पाया गया है. मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि उन्हें स्टेज 4 का लंग कैंसर है. तीन दिन पहले ही संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी होने के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कई तरह के कयासों के बाद संजय दत्त ने खुद ही कैंसर होने की जानकारी दी थी. जहां एक तरफ संजय दत्त के फैंस, उनका परिवार और करीबी दोस्त उनके जल्द से ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, वहीं दूसरी जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने उनके लिए अखंड ज्योति जलाने की बात कही है.

    काम्या पंजाबी ने संजय दत्त को लेकर तीन ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'मैं बप्पा से प्रार्थना करूंगी. इस साल गणेश स्थापना बाबा के लिए प्राथर्नाओं से भरी होगी. मैं बाबा के लिए अखंड ज्योत जलाऊंगी. प्लीज स्ट्रॉन्ग रहिए और जल्दी ठीक हो जाइए. आप मेरे तब से फेवरेट हैं जब में 10 साल की थी. आपको याद है कि मैं आपसे महबूब स्टूडियो में मिली थी, आपको zippo गिफ्ट किया था. मैं वही क्रेजी गर्ल हूं'.



    काम्या ने अगले ट्वीट में लिखा- 'प्लीज प्लीज प्लीज प्रार्थना में बहुत शक्ति होती है. संजय दत्त के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करें. बप्पा साथ देना #SanjayDutt'. वहीं तीसरे ट्वीट में काम्या ने संजय दत्त की परिवार के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है. जिसमें संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त और मां नरगिस के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के साथ काम्या ने लिखा- 'कर हर मैदान फतेह, गणपति बप्पा आपको लड़ने की शक्ति दे और आप ये जंग भी जीत जाएं. आपके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ'.





    बता दें कि काम्या पंजाबी के इन पोस्ट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी संजय दत्त के लिए दुआ करते दिखाई दे रहे हैं. संजय दत्त ने खुद भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दुआ करने और उन्हें सपोर्ट करने को कहा है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वो काम से ब्रेक ले रहे हैं और थोड़े समय में ही लौट कर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.