काम्या पंजाबी ने किया बेटी को बर्थडे विश, कही ये बात

काम्या पंजाबी (फोटो क्रेडिट- instagram.com/panjabikamya)
काम्या पंजाबी (फोटो क्रेडिट- instagram.com/panjabikamya)

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) की बेटी आरा (Aara) का 6 अक्टूबर को बर्थडे है. एक्ट्रेस ने खास अंदाज में अपनी बेटी को बर्थडे विश किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 10:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) की बेटी आरा (Aara) का 6 अक्टूबर को बर्थडे है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने खास अंदाज में अपनी बेटी को बर्थडे विश किया है. उन्होंने एक खूबसूरत सी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की जिसमें काम्या और आरा नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर काम्या पंजाबी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- कहते हैं कि बेटियां बड़ी जल्दी बड़ी हो जाती हैं और पता भी नहीं चलता...लेकिन मुझे पता चला...मुझे तुम्हारे बड़ा होते हुए का हर पल याद है. ये आसान नहीं था, लेकिन ये तुम्हारे लिए था. हैप्पी बर्थडे मेरी दुनिया. मेरी आरा.''






तस्वीर के बारे में काम्या ने बताया कि ये तब की तस्वीर है जब उसने मेरा हाथ पकड़ा था और मुझे हल्दी की रस्म के लिए लेकर जा रही थी.

बता दें कि काम्या ने इस साल फरवरी में ही अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग संग शादी की थी. काम्या ने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी. 40 वर्षीय काम्या की एक 9 साल की बेटी आरा है. काम्‍या का अपने पति बंटी नेगी से तलाक 2013 में हुआ था. वहीं शलभ का भी पिछली शादी से एक बेटा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज