Home /News /entertainment /

kangana ranaut apologizes to azma fallah for fight with zeeshan khan in lock upp

Lock Upp: कंगना रनौत ने आजमा फलाह से मांगी माफी, जीशान खान पर कसा तंज


‘लॉकअप' में कंगना रनौत ने आजमा फलाह से माफी मांगी (फोटो क्रेडिट : Instagram @kanganaranaut)

‘लॉकअप' में कंगना रनौत ने आजमा फलाह से माफी मांगी (फोटो क्रेडिट : Instagram @kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आजमा फलाह को निशाना बनाने के लिए अंजली अरोड़ा को भी फटकार लगाई और कहा, "अंजली, आपने भी आजमा को निशाना बनाया, जरा सी खरोंच लगने पर भी आप रोईं. आपने आजमा के मेकअप के सामान को भी नुकसान पहुंचाया. मैंने आपको तीन चेतावनी दी थी, लेकिन आप मेरी सभी चेतावनियों को अनदेखा कर दिया."

अधिक पढ़ें ...

‘लॉकअप (Lock Upp)’ के हाल के एपिसोड में जीशान खान और आजमा फलाह (Zeeshan Khan and Azma Fallah) के बीच की हिंसक लड़ाई शो की सबसे खराब लड़ाइयों में से एक रही. जीशान ने आजमा के साथ जिस तरह की हरकतें की थीं, वह शो में किसी को भी पसंद नहीं आईं, जिसके बाद जीशान को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, साथ ही उन्होंने आजमा से माफी भी मांगी है.

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, फैसले के दिन के एपिसोड में कंगना रनौत ने जीशान पर कटाक्ष करते हुए आजमा का समर्थन किया. उन्होंने कहा, “मैं सोमवार के एपिसोड को अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रही हूं. इसने मुझे बहुत प्रभावित किया है. आजमा, मैं आपके साथ इस व्यवहार के लिए माफी मांगती हूं. रियलिटी शो मानवता के सार को सामने लाते हैं और जीशान ने बहुत निराश किया है. उसे गुस्से की समस्या है.”

कंगना ने अंजली अरोड़ा की भी ली क्लास
इसी के साथ कंगना रनौत ने आजमा फलाह को निशाना बनाने के लिए अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) को भी फटकार लगाई और कहा, “अंजली, आपने भी आजमा को निशाना बनाया, जरा सी खरोंच लगने पर भी आप रोईं. आपने आजमा के मेकअप के सामान को भी नुकसान पहुंचाया. क्या आपको नहीं लगता कि यह उसके लिए महत्वपूर्ण हो सकता था? मैंने आपको तीन चेतावनी दी थी, लेकिन आप मेरी सभी चेतावनियों को अनदेखा कर दिया.”

पायल रोहतगी और शिवम शर्मा की तारीफ
कंगना ने आगे कहा, “अंजली, आप रिवेंज मोड में हैं और हमेशा अपनी हताशा आजमा पर निकालती हैं, इसलिए मैं आपको कारावास की सजा देती हूं.” इन सबके आलावा, कंगना रनौत ने पायल रोहतगी और शिवम शर्मा की तारीफ की. उन्होंने कहा, “पायल रोहतगी और शिवम शर्मा, आपने आजमा की मदद की, आपकी प्रतिक्रियाएं बहुत अच्छी हैं. हमें अच्छा लगा कि आपने आजमा का समर्थन किया”. ‘लॉकअप’ ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है. वर्तमान में यह सबसे ज्यादा देखा जाने वाला डिजिटल रियलिटी शो है और अब यह अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है.

Tags: Kangana Ranaut, Zeeshan Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर