होम /न्यूज /मनोरंजन /कंगना रनौत के ‘लॉकअप 2’ से वापसी करेंगे अमित अंतिल? लंबे समय से हैं टीवी से गायब, रियलिटी शो से बनाई थी पहचान

कंगना रनौत के ‘लॉकअप 2’ से वापसी करेंगे अमित अंतिल? लंबे समय से हैं टीवी से गायब, रियलिटी शो से बनाई थी पहचान

अमित अंतिल ने वेब सीरीज और फिल्मों में पहचान बनाने के लिए टीवी से दूरी बना ली थी. (फोटो साभार-instagram @amitantil007)

अमित अंतिल ने वेब सीरीज और फिल्मों में पहचान बनाने के लिए टीवी से दूरी बना ली थी. (फोटो साभार-instagram @amitantil007)

Lock Upp Season2 Contestants- कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉकअप 2’ इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. सीजन 1 की कामयाबी ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली-  कंगना रनौत अपने पॉपुलर शो ‘लॉकअप’ के सीजन 2 के साथ जल्द ही दमदार वापसी करने जा रही हैं. ‘लॉकअप’ का पहला सीजन काफी चर्चित था. इस शो ने लाइमलाइट से गायब हो चुके कई सितारों को भी दोबारा स्टार बना दिया. पहले सीजन को मिली लोकप्रियता को देखते हुए अब मेकर्स शो का दूसरा सीजन ला रहे हैं. इन दिनों इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है. 

इन सबके बीच अब इस शो के कंटेस्टेंट्स के नामों में एक ऐसे एक्टर का नाम सामने आ रहा है जो काफी समय से छोटे पर्दे से गायब हैं. ये नाम टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ से पहचान बनाने वाले एक्टर अमित अंतिल का है. अमित लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी को तैयार हैं. ‘सावधान इंडिया’ और ‘कलश’ जैसे शोज में नजर आ चुके अमित अंतिल ने वेब सीरीज और फिल्मों में पहचान बनाने के लिए छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया था. अब एक बार फिर ये एक्टर रियलिटी शो से ही वापसी करने जा रहे हैं.

पहले भी कर चुके हैं एकता कपूर के साथ काम-
इटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर अमित अंतिल ‘लॉकअप’ के सीजन 2 में नजर आ सकते हैं. इस रियलिटी शो के एक करीबी सूत्र ने इस न्यूज पोर्टल को बताया, “अमित अंतिल शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं. वह पहले भी एकता कपूर के साथ सीरियल ‘कलश’ में काम कर चुके हैं. इन दिनों वह टीवी से ब्रेक लेकर ओटीटी सीरीज और फिल्मों पर ध्यान दे रहे थे. शो की कास्टिंग अभी जारी है और अमित ने इस मौके को जाया नहीं जाने दिया है.”

हरियाणवी इंडस्ट्री में किया काम-
हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर बनाने से पहले अमित अंतिल हरियाणवी इंडस्ट्री में किस्मत आजमा चुके हैं. उनका गाना ‘किसान’ और ‘बोल हरियाणा’ कुछ ही समय में सुपरहिट हो गए थे. उसका बाद इस एक्टर ने टीवी शोज का रुख कर लिया.

‘लॉकअप’ का पहला सीजन पिछले साल फरवरी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ था. कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इस शो के पहले विजेता थे. जबकि एक्ट्रेस पायल रोहतगी रनर अप रही थीं.

Tags: Actress Kangana, Kangana ranaut news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें