Home /News /entertainment /

Karwa Chauth पर कपिल शर्मा का द‍िखा रोमांटिक अंदाज, WIFE ग‍िनी चतरथ को क‍िया KISS

Karwa Chauth पर कपिल शर्मा का द‍िखा रोमांटिक अंदाज, WIFE ग‍िनी चतरथ को क‍िया KISS

कपिल शर्मा ने पत्‍नी गि‍नी चतरथ  के साथ खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं.  (@Kapilsharma/Instagram)

कपिल शर्मा ने पत्‍नी गि‍नी चतरथ के साथ खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं. (@Kapilsharma/Instagram)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी असली लेडी-लव यानी पत्‍नी ग‍िनी चतरथ (Ginni Chatrath) के इस करवाचौथ (Karwa Chauth 2021) पर बेहद रोमांट‍िक तस्‍वीरें शेयर की हैं. कपिल ने ये भी बताया है कि ये शादी के बाद उनका पत्‍नी के साथ मोबाइल से क‍िया गया पहला फोटोशूट है.

अधिक पढ़ें ...

    कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्‍सर अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में आने वाली एक्‍ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं. साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए कपिल का प्‍यार और लगाव तो जग-जाह‍िर हो चुका है. लेकिन कपिल अपनी असली लेडी-लव यानी ग‍िनी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ रोमांट‍िक अंदाज में बहुत कम ही नजर आते हैं. जहां कपिल के शो पर उनकी मां अक्‍सर ऑडियंस में बैठे हुए द‍िखती हैं, वहीं ग‍िनी को कभी कपिल के शो पर नहीं देखा गया. लेकिन इस करवाचौथ (Karwa Chauth 2021) पर कपिल शर्मा का अपनी असली लेडी लव के लिए रोमांस साफ नजर आया.

    शादी के बाद 2 बच्‍चों के प‍िता बन चुके कपिल ने पत्‍नी के साथ करवा चौथ सेलीब्रेशन की कुछ खास तस्‍वीरें शेयर की हैं. एक तस्‍वीर में कपिल वाइफ ग‍िनी को KISS करते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्‍वीरों में ग‍िनी लाल सूट में सजी हुई नजर आ रही हैं. वहीं कपिल ब्‍लैक टीशर्ट के साथ वाइट सूट में द‍िख रहे हैं. आप भी देखें, कपिल और ग‍िनी की ये खूबसूरत रोमांटिक तस्‍वीरें.

    kapil sharma, gini chatrath

    पत्‍नी ग‍िनी चतरथ के साथ कपिल शर्मा ये तस्‍वीरें शेयर की हैं.

    कपिल और ग‍िनी की इन तस्‍वीरों पर कई सेलीब्र‍िटीज और कपिल के फैन कमेंट कर रहे हैं. कपिल ने इन तस्‍वीरों के कैप्‍शन में ये भी बताया है कि ये शादी के बाद उनका पत्‍नी के साथ मोबाइल से क‍िया गया पहला फोटोशूट है.

    Kapil Sharma, Ginni Chatrath, Karwa Chauth 2021

    कपिल और ग‍िनी की शादी 2018 में हुई. (@Kapilsharma/Instagram)

    आपको बता दें कि कपिल और ग‍िनी की शादी द‍िसंबर, 2018 में अमृतसर में हुई. अपनी शादी के बाद से ही कपिल ने फिर से टीवी पर वापसी की और अपने शो में नजर आ रहे हैं.

    Kapil Sharma, Ginni Chatrath, Karwa Chauth 2021

    ग‍िनी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. (@Kapilsharma/Instagram)

    अपनी शादी की पहली अनीवर्सरी के पहले ही वह एक बेटी के पिता बन गए थे. दूसरे ही साल कपिल को एक बेटा हुआ है. कपिल की बेटी का नाम अनायरा और बेटे का नाम त्र‍िशान है.

    Tags: Ginni Chatrath, Kapil sharma, Karwachauth 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर