Home /News /entertainment /

पापा बने कपिल शर्मा को म‍िली बधाइयां, सामने आई ग‍िनी चतरथ के बेबी शावर की First Photo

पापा बने कपिल शर्मा को म‍िली बधाइयां, सामने आई ग‍िनी चतरथ के बेबी शावर की First Photo

बेटी के साथ कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

बेटी के साथ कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सुबह ट्वीट करते हुए अपने फैंस को मैसेज दिया थे कि, नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दूसरी बार पिता बन गए हैं. कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने एक बेटे को जन्म दिया है. इतने दिनों से कपिल और गिन्नी ने प्रेगनेंसी की बात को सभी से छुपा कर रखा था. आज कपिल और गिन्नी के घर आई इस नन्हीं खुशी की खबर के बाद भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर गिन्नी की बेबी शावर की फोटो शेयर करते हुए बधाई दी. ये गिन्नी की सेकंड प्रेगनेंसी की पहली फोटो होगी. कपिल के शो की होस्ट और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने भी कपिल को बधाई दी.

    भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर गिन्नी की बेबी शावर की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बेटा हुआ है. पहली फरवरी हमेशा से मेरे लिए खास रही है. मेरे खुशियों के पिटारे मैं बता नहीं सकती कि तुमने इस दुनिया में आकर मुझे कितनी ख़ुशी दी है. आज मेरे भाई का परिवार पूरा हो गया. कपिल को बधाई देते हुए भारती ने कहा कि भाई अभी आपको पैटर्नल लीव लेनी चाहिए और अपना टाइम छोटे फ़रिश्ते के साथ बिताना चाहिए.

    kapil sharma, ginni chatrath

    ये तस्‍वीर भारती स‍िंंह ने अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा की है.

    वहीं कपिल शर्मा ने सुबह ट्वीट करते हुए अपने फैंस को मैसेज दिया थे कि, नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया. गिन्नी और कपिल.

    बता दें कि 2018 में कपिल और गिन्नी शादी के बंधन में बंधे थे. 2019 में उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया था. कपिल और गिन्नी ने बेटी का नाम अनायरा रखा है. वहीं सोशल मीडिया पर कपिल को एक्टर सुनील शेट्टी, उनके शो की को -एक्टर सुमोना चक्रवर्ती, क्रिकेटर सुरैश रैना और मिताली राज, एक्टर विकास कलंतरी, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल जैसे स्टार्स ने पापा बनने की बधाइयां दी हैं. कपिल के फैंस भी उन्हें और गिन्नी को बधाई दे रहे हैं.

    Tags: Bharti Singh, Ginni Chatrath, Kapil sharma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर