दो साल बाद हुआ गलती का अहसास, कपिल ने टीवी पर मांगी पीएम मोदी से माफी

दो साल बाद हुआ गलती का अहसास, कपिल ने टीवी पर मांगी पीएम मोदी से माफी
कपिल शर्मा ने पीएम से मांगी माफी.

कपिल की ये गलती ऐसी थी कि उनके साथी आजतक ट्विटर को लेकर उनका मजाक बनाते हैं. कपिल का ये ट्वीट कई दिनों कर सुर्खियों में रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2019, 9:49 AM IST
  • Share this:
कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा कभी भी चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ते. हाल में उन्होंने पीएम मोदी और राजकुमार राव की मुलाकात पर थोड़ी मस्ती करने की कोशिश की तो राजकुमार राव ने ऐसा जवाब दिया कि कपिल शर्मा को माफी मांगनी पड़ी. दरअसल राजकुमार राव कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के एक डेलिगेशन के साथ पीएम मोदी से मिले थे. कपिल शर्मा ने इसी मुलाकात पर राजकुमार को छेड़ते हुए कहा, 'पीएम ने मेरे बारे में कोई बात नहीं की.'

इस पर राजकुमार भी तपाक से बोल पड़े, 'हां आपके बारे में बात हुई और पीएम आपसे बहुत नाराज हैं.' यहां राजकुमार कपिल के 2016 वाले ट्वीट की बात कर रहे थे. दरअसल कपिल ने बीएमसी ऑफिस के भ्रष्टाचार को लेकर एक ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को टैग किया था.







उन्होंने लिखा, 'मैं पिछले 5 सालों से 15 करोड़ रुपए इनकम टैक्स दे रहा हूं और फिर भी अपना ऑफिस बनवाने के लिए मुझे बीएमसी को 5 लाख की रिश्वत देनी पड़ती है.' ये लिखकर कपिल ने पीएम से पूछा था 'ये हैं आपके अच्छे दिन?' कपिल का ये ट्वीट सुर्खियों में छाया रहा था. अपने शो में भी कई बार उन्होंने अपनी इस हरकत का मजाक बनाया था. कपिल के साथी तो आजतक ट्विटर को लेकर कपिल का मजाक बनाते हैं.

यह भी पढ़ें:

अब कुछ ऐसी दिखती हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, सनी देओल ने शेयर की मां की ये फोटो
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading