लाइव टीवी

अपने ही शो में कपिल शर्मा को हाथ जोड़कर सारा अली खान से मांगनी पड़ी माफी, ये है कारण

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 12:45 PM IST
अपने ही शो में कपिल शर्मा को हाथ जोड़कर सारा अली खान से मांगनी पड़ी माफी, ये है कारण
दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा के शो में अपनी आने वाली फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 12:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आजकल 2 (Love Aaj Kal)' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इसी कड़ी में फिल्म के दोनों स्टार कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे, जहां सारा अली खान से सवाल कर कपिल खुद ही उलझ गए. कपिल के सवाल पर एक्ट्रेस सारा अली खान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई, जिसके बाद कपिल ने सारा से माफी मांगी.  

दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा के शो में पहुंचे तो कपिल ने सारा से लव आजकल 2' (Love Aaj Kal) के रीमेक को लेकर सवाल उठाया. कपिल शर्मा एक्ट्रेस से कहा हैं कि 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) के फर्स्ट पार्ट में इनके पापा सैफ अली खान ने लीड रोल अदा किया था, दूसरी में आप कर रही हैं तो हम क्या समझें कि तीसरी में इब्राहिम और चौथी में तैमूर अली खान नजर आएंगे. इस पर सारा अली खान उन्हें जवाब देती हैं कि दूसरी में मैं नहीं कार्तिक कर रहे हैं यह रोल.



 



View this post on Instagram




 

Comedy mein lagega romance ka twist jab aayenge Kartik Aaryan aur Sara Ali Khan. Dekhiye #LoveAajKal ke stars ko #TheKapilSharmaShow mein, aaj raat 9:30 baje @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @saraalikhan95 @kartikaaryan


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






कपिल शर्मा ने कहा कि लव आजकल 2 में आप हिरोइन हैं और पहले में सैफ सर थे. सारा अली खान ने कपिल की ये बात सुनकर तुरंत जवाब दिया और कहा, सैफ सर हिरोइन नहीं थे, आप क्या बोल रहे हो कपिल? इस फिल्म में उनकी जगह कार्तिक आर्यन ने रोल अदा किया है. सारा अली खान की यह बातें सुनकर कपिल उनसे जोड़कर माफी मांगी. सारा और कपिल शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मूवी 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.


इसके साथ ही सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' की भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि फिल्म 'जवानी जानेमन' में सैफ सर काफी हैंडसम लग रहे हैं. जब आप उनसे मिलती हैं तो क्या डैड बुलाती हैं या डूड कहती हैं. इस पर सारा अली खान ने कहा कि वो उन्हें अब्बा कहकर बुलाती हैं.

आपको बता दें कि फिल्म 'लव आजकल' वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है, इस फिल्म में सारा और कार्तिक के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ काम्या पंजाबी ने की सगाई, यहां देखें तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 12:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर