लाइव टीवी

कपिल शर्मा ने चित्रगुप्त पर बनाया था मजाक, अब बोले- पूरी टीम की तरफ से माफी मांगता हूं

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 6:55 PM IST
कपिल शर्मा ने चित्रगुप्त पर बनाया था मजाक, अब बोले- पूरी टीम की तरफ से माफी मांगता हूं
कपिल शर्मा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम की ओर से देश के कायस्‍थ समाज से माफी मांगी है.

  • Share this:
मुंबई. कॉमेडी के जरिए देशभर में अपनी अलग पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को एक बार फिर से अपने मजाक को लेकर माफी मांगनी पड़ी है. उन्होंने अपने बीते 28 मार्च के शो में चित्रगुप्त पर मजाक बनाया था, जिसके कारण कायस्‍थ समाज के नाराज होने की खबरें थीं. यहां तक बताया जा रहा था कि कायस्‍थ समाज ने कपिल शर्मा के शो का बायकाट करने का मन बना लिया था.

ऐसा कहा जा रहा है कि अगर कपिल शर्मा ने अगर माफी नहीं मांगी तो कायस्‍थ समाज उनका शो देखना बंद कर देगा. हालांकि अहम बात ये रही कि समय रहते कप‌िल शर्मा लोगों के मन को भांप गए और उन्होंने समय रहते लोगों से माफी मांग ली.

कप‌िल शर्मा ने एक ट्वीट में लिखा, "प्रिय कायस्थ समाज, सुना है कि 28 मार्च 2020 को प्रसारति हुए द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची है. तो मैं अपने और अपनी पूरी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं. हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें. ईश्वर से यही कामना करता हूं."



बता दें कि इससे पहले भी कई मर्तबा कपिल शर्मा को नौकरों, महिलाओं और पड़ोसियों के ऊपर मजाक बनाने के लिए कई बार लोगों की नाराजगी का शिकार होना पड़ा है. यहां तक कि उनकी इन्हीं आदतों के चलते उनके दोस्त सुनील ग्रोवर के खफा होने की बात की भी बात कही जा रही थी. लेकिन पिछली बार की ही तरह एक बार फिर से कपिल शर्मा ने लोगों से माफी मांग ली है.

उल्लेखनीय है कि कपिल शर्मा ने इन दिनों अपने मुंबई स्थिति घर में पत्नी और बच्चों के साथ वक्त बिता रहे हैं. लॉकडाउन के चलते उनके शो की शूटिंग नहीं हो पा रही है. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. उन्होंने हाल ही में एक सवाल के जवाब में कहा कि वो लॉकडाउन खुलते ही पंजाब जाएंगे ताकि वो अपनी मां से मिल सकें.
First published: May 22, 2020, 6:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading