कपिल शर्मा ने सुमोना को किया बर्थडे विश, बोले- लोग कहेंगे मैंने देर से विश किया...

सुमोना चक्रवर्ती और कपिल शर्मा
सुमोना चक्रवर्ती और कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की 'भूरी' यानी सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का आज जन्मदिन है. इस मौके पर कपिल शर्मा ने सुमोना को बधाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 24, 2020, 11:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की स्टार सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) आज अपना बर्थडे मना रही हैं. उनका जन्मदिन 24 जून 1988 को हुआ था. वो आज अपनी 32वां जन्मदिन मना रही हैं. वहीं, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड सुमोना चक्रवर्ती को बड़े ही प्यार भरे अंदाज में बर्थडे की शुभकामनाएं दी. कपिल ने सोशल मीडिया पर सुमोना के साथ बिताए पलों की दो फोटो शेयर की है.

कपिल शर्मा ने सुमोना को बर्थडे विश करते हुए लिखा, ''हैप्पी बर्थडे पार्टनर सुमोना चक्रवर्ती. अब कुछ लोग कहेंगे कि मैंने लेट विश किया, पर सच्चाई यह है कि मैंने उठते ही तुम्हें विश किया. तुम ये बात जानती हो. बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं मेरी दोस्त. हमेशा खुश रहो...'' सोशल मीडिया पर कपिल की ये पोस्ट वायरल हो रही है.
बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों द कपिल शर्मा शो की शूटिंग बंद है. सुमोना इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़ी हुई हैं. जन्मदिन के मौके पर सुमोना ने केक के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.
 
View this post on Instagram
 

What if all you have is you? And what if, that is enough? L. Lewis #birthdaygirl #birthdaymusing #lockdownbirthday 🎈🎈🎈

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज