बाढ़ पीड़ितों की मदद को लिए Video बना बुरे फंसे कपिल शर्मा, ट्विटर पर ट्रोल

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 8:52 PM IST
बाढ़ पीड़ितों की मदद को लिए Video बना बुरे फंसे कपिल शर्मा, ट्विटर पर ट्रोल
कपिल शर्मा हो गए ट्रोल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए वीडियो शेयर किया तो लोग उन पर बुरी तरह बरस पड़े.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 8:52 PM IST
  • Share this:
जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए दिन किसी ना किसी विवाद के चलते खबरों में छाए रहते हैं. वहीं हाल ही में एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. ये वीडियो उन्होंने बेशक अच्छे इरादों से शेयर किया होगा लेकिन फिर भी लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरा भला कहते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो कपिल शर्मा ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए शेयर किया था. इस वीडियो में कपिल ने अपने फॉलोवर्स से भी मदद की अपील की थी लेकिन ऐसे काम के लिए उन्हें तारीफें नहीं बल्कि भद्दी-भद्दी गालियां सुनने को मिलीं.

दरअसल, कपिल शर्मा ने वीडियो में कहा 'आप सभी जानते हैं कि पंजाब के कई हिस्सों में बाढ़ आई हुई है. पंजाब के बहुत सारे परिवार बाढ़ की वजह से बेघर हो चुके हैं. ऐसे समय में इन सब लोगों को हमारी मदद की बहुत जरूरत है. ऐसी मुश्किल घड़ी में हम सबका फर्ज बनता है कि परिवार के किसी सदस्य की तरह मदद के लिए आगे आएं, आपकी जरा सी कोशिश उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकती है. तो आपसे जितना भी बन पड़े उनकी मदद करें'. इस वीडियो में कपिल शर्मा ने 'खालसा ऐड' नम की संस्था का नाम लिया जिसके साथ मिलकर बाढ़ पीड़ितों की मदद का काम किया जा सकता है. यहां देखें कपिल शर्मा का वीडियो-



इस वीडियो में कपिल शर्मा ने सिर्फ पंजाब में आई बाढ़ की बात की है. भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा होने की वजह से लोग कपिल शर्मा से इस बात से नाराज हो गए उन्होंने देश के बाकी हिस्सों का नाम क्यों नहीं लिया, जहां बाढ़ आई हुई है. देश के बाढ़ ग्रस्त इलाकों में महाराष्ट्र, बिहार, ओडिसा, असम, केरल, गुजरात और कई राज्य शामिल हैं. इस सभी राज्यों में भयावह बाढ़ आई हुई है. इस वीडियो पर लोग कपिल शर्मा को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं और उन पर सवाल खड़े करते दिखाई दे रहे हैं.
Loading...

लोगों ने किए ऐसे कमेंट


एक यूजर ने लिखा 'सर बिहार, केरल गुजरात और न जाने कहां-कहां बाढ़ आई उस समय तो आप दिखे नहीं?' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'पंजाब के बाढ़ पीड़ित लोगों के साथ सभी की संवेदनाएं हैं लेकिन कपिल शर्मा आपको शर्म आनी चाहिए कि आप देश के किसी और बाढ़ ग्रस्त राज्य के बारे में नहीं जानते'. इस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर कपिल की बुरी तरह फजीहत हो गई है.

ये भी पढ़ें- 'बाहुबली' के बाद ऐसी हो गई प्रभास की हालत, खुद बताई पूरी कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 7:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...