Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी और बेटी अनायरा के साथ मनाई दिवाली, शेयर की ये फोटोज

    (photo credit: instagram/@kapilsharma)
    (photo credit: instagram/@kapilsharma)

    कपिल शर्मा पत्नी गिन्नी और बेटी अनायरा (Kapil Sharma's Wife Ginni and Daughter Anayra) सहित परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट (Kapil Sharma Diwali Celebration) की. यह उनकी बेटी के साथ उनकी पहली दिवाली थी. कपिल शर्मा ने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 15, 2020, 12:10 PM IST
    • Share this:
    मुंबईः पूरे देश ने इस बार कोरोना (Coronavirus) के बीच बेहद सादगी से दिवाली का त्योहार मनाया. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सितारों की दीपावली सेलिब्रेशन (Diwali 2020) की तस्वीरें छाई हुई हैं. तमाम सितारों की तरह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी दिवाली का त्योहार मनाया. उन्होंने पत्नी गिन्नी और बेटी अनायरा (Kapil Sharma's Wife Ginni and Daughter Anayra) सहित परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट (Kapil Sharma Diwali Celebration) की. यह उनकी बेटी के साथ उनकी पहली दिवाली थी. कपिल शर्मा ने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

    इन तस्वीरों में कपिल शर्मा के साथ उनकी पत्नी गिन्नी, बेटी अनायरा और मां नजर आ रही हैं. कपिल शर्मा की ये तस्वीरें उनके फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं. फोटो में कपिल शर्मा, उनकी बेटी और पत्नी तीनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी मां ब्लू सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं. फोटो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरे और मेरे परिवार की तरफ से आपको और आपके परिवार को दीपावली की शुभ कामनाएं.'


    बता दें, कपिल शर्मा की बेटी अनायरा दिसंबर 2019 में पैदा हुई थीं, ऐसे में उनका उनकी बेटी के साथ ये पहली दिवाली है. कपिल अक्सर ही अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. फिर चाहे वह दिवाली हो, नवरात्रि या डॉटर्स डे. अपनी बेटी के साथ हर मौके पर कॉमेडी किंग तस्वीरें जरूर शेयर करते हैं. हाल ही में कपिल ने अपनी बेटी से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि उनके घर पर आम तौर पर सब हिंदी, पंजाबी या अंग्रेजी बोलते हैं. लेकिन उनकी बेटी बंगाली भाषा सुनकर ज्यादा रिएक्ट करती है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज