लाइव टीवी

कपिल शर्मा ने अपनी बेटी के साथ घर में ही क‍िया कन्या पूजन, शेयर की अनायरा की Cute Photos

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 2:47 PM IST
कपिल शर्मा ने अपनी बेटी के साथ घर में ही क‍िया कन्या पूजन, शेयर की अनायरा की Cute Photos
दुर्गाष्टमी की पूजा के बाद कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा की क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने घर में पत्नी गिन्नी चतरथ और तीन महीने की बेटी अनायरा के साथ दुर्गाष्टमी की पूजा की.

  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस (Coronavirus) ने इन दिनों पूरी दुनिया को खौफ में डाल रखा है. जिसके चलते बाजारों से लेकर मंदिर, मस्जिद भी खाली हैं. कोरोना के चलते देश में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के कारण नवरात्रि (Navratri 2020) में लोगों ने घरों पर ही पूजा की. इस बीच कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने घर में पत्नी गिन्नी चतरथ और तीन महीने की बेटी अनायरा के साथ दुर्गाष्टमी की पूजा की. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

अष्टमी के मौके पर कपिल शर्मा ने कन्या पूजन भी किया. इस दौरान उन्होंने बेटी अनायरा को ट्रेडिशनल कपड़े पहनाकर उनकी पूजा की. फोटो में अनायरा के हाथ में चूड़ियां नजर आ रही हैं और इसके साथ ही वह येलो और पिंक सूट में दिख रही हैं. जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं. बेटी अनायरा की ये तस्वीरें कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

बेटी की अनायरा की फोटो शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा है, 'जय माता दी.' वहीं कपिल के फैंस को उनकी बेटी की तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं. जिसके चलते लोग इस फोटो को लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.








 




View this post on Instagram




 

Jai mata di #ashtami #kanjakpoojan #daddysgirl #anayra #daughter #3monthsold #gratitude


A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on






बता दें भारत में कोरोना के अबतक करीब 1700 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से करीब 40 लोगों की मौत हो गई है. कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकरने के लिए ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी. जिसके बाद से ही आम नागरिक से लेकर सेलिब्रिटीज तक अपने घरों पर ही समय बिता रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 2:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading