OMG कपिल शर्मा डिजिटल डेब्यू के लिए ले रहे हैं तगड़ी फीस, जीरो गिनते-गिनते उड़ जाएंगे होश

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा. फोटो साभार- @kapilsharma/Instagram
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा. फोटो साभार- @kapilsharma/Instagram

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो की हर हफ्ते की टीआरपी बताती है कि लोग उनके शो को कितना पसंद करते हैं. कपिल के डिजिटल डेब्यू (Kapil Sharma's Digital Debut) को लेकर उनके शो की 'सपना' यानी कृष्ण अभिषेक (Krushna Abhishek) ने खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 7:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) टीवी की दुनिया के उन सेलेब्स में से हैं, जिन्हें परिचय की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपनी सूझबूझ और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई है. वास्तव में, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा (Comedy Nights with Kapil Sharma) और द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) जैसे शो देने के बाद, 'फिरंगी' एक्टर एक चर्चित नाम बन गए हैं. टेलीविजन शो में एक सफल पड़ाव देखने के बाद, कपिल अब डिजिटल की दुनिया में आने के लिए तैयार हैं. खबर है कि जल्द वह एक वेब सीरीज के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत (Kapil Sharma's Digital Debut) करने वाले हैं, जिसके लिए वह तगड़ी फीस वसूल रहे हैं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो की हर हफ्ते की टीआरपी बताती है कि लोग उनके शो को कितना पसंद करते हैं. कपिल के डिजिटल डेब्यू को लेकर उनके शो की 'सपना' यानी कृष्ण अभिषेक (Krushna Abhishek) ने खुलासा किया है. हाल ही के एक एपिसोड में जब शत्रुघ्न सिन्हा कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपने बेटे लव के साथ पहुंचे तो कृष्ण अभिषेक ने बातों-बातों में बताया कि कपिल शर्मा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत के लिए 20,00,00,000 यानी 20 करोड़ रुपये की भारी रकम चार्ज की है.
View this post on Instagram

N it’s pack up #shooting #shoot #tkss #thekapilsharmashow #comedy #fun #laughter #blessed #gratitude love u all ❤️

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on



हालांकि, कृष्णा ने कपिल की इस फीस का खूब मजाक उड़ाया. फैंस और मनोरंजन की दुनिया में उनकी भारी लोकप्रियता को देखते हुए इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि कपिल ने डिजिटल प्रोजेक्ट के लिए एक बड़ी रकम चार्ज नहीं की हो.



हर शनिवार और रविवार को आने वाले इस शो का इंतजार हर शख्स को रहता है. आने वाले एपिसोड्स में नोरा फतेही फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ दिखाई देने वाली हैं, वहीं जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख कॉमेडी चैट शो के मंच होंगे. इसके साथ ही खबर तो ये भी है कि जल्द एक बार फिर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का प्रमोशन करने आ सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज