लाइव टीवी

कपिल शर्मा के विवादित बोल- दूसरे देखने लायक नहीं, Indian Idol पर भी किया कमेंट

News18Hindi
Updated: October 26, 2019, 9:50 PM IST
कपिल शर्मा के विवादित बोल- दूसरे देखने लायक नहीं, Indian Idol पर भी किया कमेंट
कपिल शर्मा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो में ही दूसरे शो को ना देखने के लिए कहा. साथ ही उन्होंने इंडियन आइडल 11 को लेकर भी तीखा कमेंट कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2019, 9:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी जगत का बेहद मशहूर सिंग‌िंग रियालिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) को लेकर सोनी पर प्रसारित होने वाले दूसरे शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने तीखा कमेंट किया है. कपिल शर्मा अपने शो में एक पुलिसवाले के लुक में आए और उन्होंने कहा कि हमेशा पुलिसवालों पर देर से आने का आरोप लगता है. वो तो दो घंटे से आए हुए हैं, लेकिन सोनी वाले दो घंटों से गाने ही गवाए जा रहे हैं.

कपिल शर्मा ने अप्रत्यक्ष तौर पर इंडियन आइडल की टाइमिंग को लेकर तीखी टिप्पणी की. इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने हाल ही दिवाली स्पेशल व हाउसफुल 4 की टीम के साथ वाले शो के सामाप्ति पर कहा, "मुस्कुराते रहिए, स्वस्‍थ रहिए, देखते रहिए द कपिल शर्मा शो, हां देखते रहिए, क्योंकि दूसरे शो देखने लायक नहीं है."



विवादों का रहा है कपिल शर्मा से नाता

कपिल शर्मा एक धरती से जुड़े हुए कलाकार हैं. उन्होंने टीवी और‌ सिनेमाजगत में अपनी एक खास जगह बनाई है. लेकिन पहले जब उनका टीवी शो शीर्ष टीआरपी पर पहुंचा तब उनके कई विवादित टिप्पणी दूसरे लोगों पर किए. एक दौर में उनके ट्वीट काफी विवादित हुआ करते थे. इन सब का बुरा असर उनके शो पर पड़ा.

Motichoor Chaknachoor: बत्तियां बुझाकर सनी लियोनी के साथ डांस कर रहे हैं नवाज


Loading...

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई तकरार के बाद सुनील ने शो छोड़ दिया. बीच में कपिल शर्मा का शो भी बंद गया था. लेकिन अब उन्होंने सलमान खान के बैनर तले फिर से नई शुरुआत की. अब उनका शो फिर से काफी उचाइयों पर हैं. लेकिन एक बार से कपिल शर्मा की टिप्पण‌ियां शुरू हो गई हैं.

आयुष्मान की बाला फिल्म का नया गाना रिलीज, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 9:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...