Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बंगाली समझती हैं कपिल शर्मा की बेटी अनायरा; हिंद और अंग्रेजी नहीं, जानिए क्यों

    अपनी बेटी अनायरा के साथ कपिल शर्मा.
    अपनी बेटी अनायरा के साथ कपिल शर्मा.

    कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने शो में अपनी बेटी अनायरा के बारे में दिलचस्प बात बताई है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अनायरा हिंदी या अंग्रेजी नहीं, बंगाली भाषा समझतीं है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 1, 2020, 10:09 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के इस बार के एपिसोड में क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) अपनी पत्‍नी प्रियंका के साथ शरीक हुए. इस दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर कीं.

    कपिल ने सुरेश रैना और प्रियंका से लॉकडाउन के साथ-साथ बच्‍चों की परवरिश पर बात की. उसी दौरान उन्‍होंने अपनी बेटी अनायरा का एक किस्‍सा सबके साथ शेयर किया. कपिल ने बताया कि उनकी 10 महीने की बेटी हिंदी और अंग्रेजी कम समझती है और बंगाली भाषा अधिक समझती है. फिर कपिल ने इसका कारण भी शेयर किया.

    अनायरा का जन्म 10 दिसंबर 2019 को हुआ है. कपिल ने बताया कि छोटे बच्‍चों को आंख खोलने और चीजों को पहचानने में 3 महीने लगते हैं. अनायरा भी 3 महीने में कुछ-कुछ पहचानने लगी, तभी लॉकडाउन लग गया.  उसे महसूस हुआ कि उसके पापा बेकार हैं. उनके पास कोई काम नहीं है. बाद में जब अनलॉक की घोषणा हुई तो शूटिंग का काम शुरू हो गया. इसके बाद काम पर जाते समय अनायरा मुझे लिफ्ट तक छोड़ने आने लगी. इसके बाद उसे समझ में आ गया कि उसके पापा बेकार नहीं हैं.





    बात-बात में कपिल शर्मा ने अपनी मासूम बेटी अनायरा के बारे में एक दिलचस्प बात बताई. कपिल शर्मा ने बताया कि, ‘घर में हम सभी हिंदी में और पंजाबी में बात करते हैं. इसके साथ-साथ हम भी अंग्रेजी बोलते हैं, लेकिन वह बंगाली भाषा को आसानी से समझ कर अपना प्रतिक्रिया देती है.

    कपिल ने इस बात का एक कारण भी नहीं छुपाया. उन्होंने कहा कि, बच्चों की नैनी का भी खास ख्याल रखना होता है. हिंदी या अंग्रेजी में बात करने पर अनायरा रेस्‍पॉन्‍स नहीं देती थी, लेकिन जब भी बंगाली भाषा में बात करो तो आसानी से समझ जाती है. कपिल ने इसका कारण बताया कि अनायरा की नैनी बंगाली हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज