लाइव टीवी

कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी की पहली Photo, कहा- मेरे जिगर के टुकड़े से मिल‌िए

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 5:38 PM IST
कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी की पहली Photo, कहा- मेरे जिगर के टुकड़े से मिल‌िए
कप‍िल अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आते हैं.

इंडियन टीवी के सबसे बड़े कॉमेडियन बन चुके कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी ने पिछले साल दिसंबर में जन्म लिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 5:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिनी चतरथ (Gini Chatrath) की बेटी अनायरा शर्मा की पहली तस्वीर सामने आ गई है. पिछले साल दिसंबर में कपिल शर्मा की बेटी होने के बाद से उसकी तस्वीरों का लोग इंतजार कर रहे थे. जब खुद कपिल ने अपनी बेटी की तस्वीर जारी की है तो बेहद शानदार अंदाज में की है.

कपिल ने बेटी के जन्म पर ट्वीट करते हुए लिखा था, 'बेटी पाकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं. आप सबका आशीर्वाद चाहिए. आप सभी को प्यार. जय माता दी.' अब बेटी की पहली फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'मेरे जिगर के टुकड़े से मिल‌िए.'

इसके बाद टीवी जगत के कई स्टार कपिल की बेटी को आशीर्वाद देने लगे. जबकि इसके बाद फैंस भी उन्हें बधाई देने लगे. सभी का मानना है कि कपिल की बेटी बेहद क्यूट है.




 



View this post on Instagram




 

Meet our piece of heart “Anayra Sharma” ❤️ 🙏 #gratitude


A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on






बता दें कि जब कपिल की पत्नी प्रेगनेंट थीं तब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं अब सिर्फ अपनी पत्‍नी का ध्‍यान रखना चाहता हूं और हर वक्‍त उसके पास रहना चाहता हूं. ये स्‍वाभाविक है कि मैं औ‍र गिनी काफी खुश हैं लेकिन सबसे ज्‍यादा खुश मेरी मां हैं. अभी हम बस गिनी और बच्‍चे की सेहत को लेकर ही सोच रहे हैं.'

कपिल ने इस इंटरव्‍यू में कहा था, 'हालांकि हमारी अभी कोई तैयारी नहीं है क्‍योंकि हमें नहीं पता कि बेटा होगा या बेटी. बस हम इस नए मेहमान का स्‍वागत करने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं.' लेकिन जब कपिल के घर बेटी हुई, उन्होंने बताया कि उनकी खुशियां अब दोगुनी हो गई हैं. वो अपनी बेटी के लिए बेहद खुश हैं. अब उन्होंने अपनी बेटी को अपने जिगर का टुकड़ा बताया है.

बता दें कि कपिल और गिनी चतरथ की शादी साल 2018 में 12 दिसंबर को अमृतसर में हुई थी. जबकि उनकी बेटी ने 10 दिसंबर 2019 को जन्म लिया. इससे पहले कपिल ने दो साल पहले गिनी और अपने रिश्‍ते का खुलासा ट्विटर पर किया था. अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही कपिल ने अपना शो 'द कपिल शर्मा शो' फिर से शुरू किया था.

यह भी पढ़ें :- गन्ने के खेत में अनन्या पांडे ने खिंचवाई ऐसी Photo, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 5:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर