Home /News /entertainment /

Kapil Sharma के भाई-बहन नहीं हैं मनोरंजन जगत का हिस्सा, जानें कौन किस फील्ड में करता है काम

Kapil Sharma के भाई-बहन नहीं हैं मनोरंजन जगत का हिस्सा, जानें कौन किस फील्ड में करता है काम

कपिल शर्मा के भाई-बहन लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं.

कपिल शर्मा के भाई-बहन लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं.

Kapil Sharma's Brother and Sister Professional Detail: आज, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को हर कोई जानता है, लेकिन उनके लिए ये सफर काफी कठिनाइयों भरा रहा है. कपिल अक्सर अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर बात करते देखे गए हैं. कपिल तो हमेशा ही अपने शो (The Kapil Sharma Show) के चलते सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन शायद ही कोई जानता है कि उनके सगे भाई-बहन क्या करते हैं. तो चलिए आज आपको बताते हैं कपिल शर्मा के परिवार के बारे में-

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी शानदार कॉमेडी से अब हर घर का हिस्सा बन गए हैं. छोटे से लेकर बड़ा तक, हर कोई उनके नाम से वाकिफ है. कपिल शर्मा अपनी जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. आज, उन्हें हर कोई जानता है, लेकिन उनके लिए ये सफर काफी कठिनाइयों भरा रहा है. कपिल अक्सर अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर बात करते देखे गए हैं. कपिल तो हमेशा ही अपने शो (The Kapil Sharma Show) के चलते सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन शायद ही कोई जानता है कि उनके सगे भाई-बहन क्या करते हैं. तो चलिए आज आपको बताते हैं कपिल शर्मा के परिवार के बारे में-

    बता दें कि कपिल शर्मा के परिवार का मनोरंजन जगत से कोई नाता नहीं है. कपिल शर्मा के इतना फेमस होते हुए भी उनका परिवार लाइमलाइट से दूर ही रहता है. कपिल की मां और पत्नी के अलावा उनके भाई-बहन मनोरंजन जगत से अब तक दूर हैं. कपिल के दो भाई-बहन हैं. जिनका नाम पूजा और अशोक शर्मा है.

    कपिल, अपने भाई-बहनों में छोटे होने के कारण सबके लाडले भी हैं. हालांकि, अपने भाई के इतना फेमस होते हुए भी कपिल के भाई-बहन अब तक मनोरंजन जगत से दूर हैं. कपिल के भाई अशोक शर्मा उनसे दो साल बड़े हैं और अमृतसर रूरल पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल हैं. कपिल शर्मा की बहन पूजा की बात करें तो वह भी लाइमलाइट से दूर हैं. उनकी शादी हो चुकी है और अब वह शर्मा से देवगन बन चुकी हैं. पूजा का एक बच्चा भी है.

    हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर सनी देओल अपने बेटे करण देओल के साथ उनकी आने वाली फिल्म को प्रमोट करते दिखाई दिए थे. जहां उन्होंने बाप-बेटे की जोड़ी के साथ खूब मस्ती भी की. इसके अलावा, उन्होंने सलमान खान की अंतिम की टीम के साथ भी खूब धमाल मचाया.

    View this post on Instagram

    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के होस्ट हैं. जिसमें वह बॉलीवुड और टीवी टाउन के सेलिब्रिटीज को इनवाइट करते हैं और उनके साथ मिलकर दर्शकों को खूब हंसाते हैं. इसके अलावा उन्होंने ‘किस किस को प्यार करूं’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

    Tags: Entertainment, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show, TV Actor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर