VIDEO: कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को गिफ्ट में दी नोट गिनने वाली मशीन, फिर जो हुआ आप खुद देख लीजिए

शो के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है (Video Grab Instagram @kapilsharma)
शो के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है (Video Grab Instagram @kapilsharma)

टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इसी हफ्ते अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' का प्रमोशन करते नजर आएंगे, जहां अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी और रियल लक्ष्मी भी दिखाई देंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 10:59 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. अक्षय की यह फिल्म अगले महीने 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. बता दें, इसी हफ्ते टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे, जहां अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी और रियल लक्ष्मी भी दिखाई देंगी. बता दें, अक्षय और कपिल का नाता बहुत पुराना है. जब से कपिल का शो आया है, तब से अक्षय लगभग अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने उनके शो पर जरूर जाते हैं और हर बार शो पर धमाल मचाते हैं.

वायरल हो रहा शो का प्रोमो
शो के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस प्रोमो में अक्षय और कपिल मिल कर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान कपिल अक्षय कुमार को नोट गिनने वाली मशीन गिफ्ट में देते हैं, तो अक्षय कहते हैं कि यह नोट गिनने वाली मशीन कपिल ने मुझे अपने घर से लाकर दिया है, इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है. आप भी देखिए वीडियो-
View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on






हॉरर-कॉमेडी फिल्म है 'लक्ष्मी बॉम्ब'
बता दें, अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही है. मेकर्स फिल्म को हॉटस्टार के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में थियेटर्स में भी रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज