अपना शहर चुनें

States

क‍िसान आंदोलन पर बोल कपिल शर्मा तो हुए ट्रोल, कॉमेडियन ने भी द‍िया करारा जवाब

(फोटो साभारः Instagram @kapilsharma)
(फोटो साभारः Instagram @kapilsharma)

एक्‍टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ट्व‍िटर पर क‍िसान आंदोलन (Farmar Protest) से जुड़ा एक ट्वीट कर ट्रोलर्स के न‍िशाने पर आ गए हैं. एक यूजर ने जब कपिल को राजनीति में न घुसने और स‍िर्फ कॉमेडी करने की सलाह दी तो कपिल ने भी उसे करारा जवाब द‍िया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 7:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्‍टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्‍सर सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. आज कपिल ने ट्व‍िटर पर क‍िसान आंदोलन (Farmar Protest) से जुड़ा एक ट्वीट क‍िया लेकिन इसके बाद कपिल को राजनीति के मामले में न घुसने की सलाह म‍िलने लगी. एक यूजर ने तो कपिल को कॉमेडी करने और इस मामले से दूर रहने की सलाह दे दी, लेकिन कपिल ने भी ट्रोलर की इस सलाह पर करारा जवाब द‍िया है.

कपिल ने आज ही क‍िसान आंदोलन पर ट्वीट करते हुए सरकार से अपील की क‍ि वह क‍िसानों की बात सुने और बातचीत कर कोई हल न‍िकाले. कपिल ने ट्वीट किया, 'किसानो के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए. कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले. हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं. यह हमारे अन्नदाता हैं.' इसके साथ कपिल ने हैशटैग डाला #farmers.


कपिल के इस ट्वीट पर कई तरह के र‍िप्‍लाई आए. एक यूजर ने ल‍िखा, 'कॉमेडी कर चुपचाप , राजनीति करने की कोशिश मत कर. ज्यादा किसान हितैषी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख.' कपिल ने इस यूजर को जवाब देते हुए ल‍िखा, ' भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक्‍की में योगदान दें. 50 rs का रीचार्ज करवा के फ़ालतू का ज्ञान ना बांटे. धन्यवाद'



बता दें कि कपिल के अलावा सिंगर-एक्‍टर द‍िलजीत दोसांझ भी क‍िसान आंदोलन पर खुलकर अपनी बात रख चुके हैं. पंजाबी इंडस्‍ट्री के कई सितारे इस आंदोलन के समर्थन में अपनी बात रख रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज