World Book Of Records London में शामिल हुआ कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम

हाल ही में वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने कपिल शर्मा को भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन के रूप में सम्मानित किया है.

News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 11:33 PM IST
World Book Of Records London में शामिल हुआ कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम
कॉमेडियन कपिल शर्मा
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 11:33 PM IST
टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा' के होस्ट कपिल शर्मा के लिए ख़ुशी की खबर आ रही है. फैन्स के दिल पर राज करने वाले कपिल शर्मा अब भारत के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन की लिस्ट में शुमार हो गए हैं.

लोकसभा चुनावों के बाद कपिल शर्मा के शो में आ सकता है ये बदलाव



हाल ही में वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने कपिल शर्मा को भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन के रूप में सम्मानित किया है. कपिल से जुड़ी इस जानकारी को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. जैसे ही गिन्नी ने इस जानकारी को शेयर किया वैसे ही कपिल के चाहने वालों की तरफ से बधाई का तांता लग गया.



वहीं आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक शो में कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी हो सकती है. पुलवामा आतंकी हमले पर अपने विवादित बयान के चलते शो से आउट हुए सिद्धू एक बार फिर कपिल के शो पर अपनी कुर्सी पर आ सकते हैं. भास्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना पूरण सिंह के साथ केवल 20 एपिसोड का कॉन्ट्रैक्ट बनाया गया था. वह अबतक 20 एपिसोड से ज्यादा शूट कर चुकी हैं. लेकिन कपिल की टीम सिद्धू को शो पर वापस लाने की कोशिश में है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार