Home /News /entertainment /

kapil sharma in legal trouble case filed against comedian for breach of contract ps

Kapil Sharma: कॉन्ट्रैक्ट उल्लंघन को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे कपिल शर्मा, जानें क्या है पूरा मामला

कपिल शर्मा के खिलाफ दर्ज हुआ केस: (फोटो साभारः Facebook @Kapilsharmapunj)

कपिल शर्मा के खिलाफ दर्ज हुआ केस: (फोटो साभारः Facebook @Kapilsharmapunj)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लगातार फैंस से जुड़े हैं और लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. लेकिन, इन सबके बीच कपिल शर्मा एक कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. कॉमेडियन पर कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगा है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः देश के सबसे चर्चित और लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. कपिल शर्मा इन दिनों अपने कनाडा टूर पर हैं. वह भले ही इन दिनों देश से दूर हैं, लेकिन फैंस को एंटरटेन करने का वह कोई मौका नहीं छोड़ रहे. कपिल अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लगातार फैंस से जुड़े हैं और लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. लेकिन, इन सबके बीच कपिल शर्मा एक कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. कॉमेडियन पर कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगा है.

कपिल शर्मा के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट उल्लंघन को लेकर केस भी दायर हुआ है. मामला भारत से नहीं बल्कि उत्तरी अमेरिका से जुड़ा है. ETimes की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में शोज के जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली ने बताया कि मामला उन 6 शोज से जुड़ा है, जिनके लिए कपिल शर्मा ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और इसके लिए उन्हें भुगतान भी किया गया था.

कपिल शर्मा ने नहीं किए शो!
मामला 2015 का है और उत्तरी अमेरिका से जुड़ा है, जहां के 6 शहरों में कपिल शर्मा के 6 शो होने थे. लेकिन, कॉमेडियन ने एक भी शो नहीं किया. ऐसे में वह आयोजकों को हुए इस नुकसान की भरपाई के लिए कमिटेड थे. लेकिन, जब कपिल से इसे लेकर संपर्क किया गया, तो उनकी ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया. जेटली ने बताया कि अभी भी यह मामला न्यूयॉर्क कोर्ट में है.

कनाडा टूर पर हैं कपिल शर्मा
वहीं दूसरी ओर इस मामले पर अभी तक कपिल शर्मा की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. मालूम हो कि कपिल इन दिनों अपना वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. वह फिलहाल कनाडा के टोरंटो में हैं, जहां से उन्होंने अपने कई वीडियो भी शेयर किए हैं. कपिल के साथ यहां उनके साथी चंदन प्रभाकर, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती भी हैं. उन्होंने हाल ही में वैंकूवर में लाइव शो किया था.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Kapil sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर