Home /News /entertainment /

कपिल शर्मा से फैन ने पूछा- भाभी के साथ शो में हिस्सा लेगें? मिला ऐसा जवाब

कपिल शर्मा से फैन ने पूछा- भाभी के साथ शो में हिस्सा लेगें? मिला ऐसा जवाब

कपिल शर्मा ने फैंस से लाइव चैट पर की बात

कपिल शर्मा ने फैंस से लाइव चैट पर की बात

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्विटर (Tiwtter) पर अपने फैंस के साथ लाइव चैट (Live Chat) पर बात की.

    मुंबई. कोरोना वायरस के चलते देशभर में किए गए लॉकडाउन (Lockdown) के बीच आम से लेकर खास तक हर कोई अपने घर पर फैमिली के साथ समय बिता रहा है. वहीं इस दौरान मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़े सभी सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के साथ-साथ लॉकडाउन के दौरान लाइव चैट्स का जैसे ट्रेंड चल गया है. वहीं हाल ही में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी ऑफिशियल ट्विटर (Twitter) एकाउंट के अपने फैंस के साथ लाइव चैट (Live Chat) पर बात की. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के अजीबो-गरीब सवालों के मजेदार जवाब दिए.

    कपिल शर्मा से लाइव चैट के दौरान एक फैन ने उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ को लेकर सवाल कर दिया. इस फैन ने पूछा कि क्या आप कभी भी गिन्नी भाभी के साथ नच बलिए या फिर किसी रिएलिटी शो का हिस्सा बनोगे? कपिल शर्मा ने इस सवाल का मजेदार जवाब देते हुए लिखा- 'अच्छा सवाल है... कभी नहीं'. इस जवाब के साथ उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी बनाया.



    वहीं लाइव चैट में कपिल शर्मा ने अपनी बेटी का भी जिक्र किया. एक फैन न जब उनसे पूछा कि 'आपका 2020 का बेस्ट मोमेंट क्या है? तो कपिल ने कहा 'लॉकडाउन में मेरी बेटी के साथ समय बिताना'.



    वहीं कपिल से एक फैन ने पूछा कि 'ऐसी कौन की चीज है जो आप बहुत अच्छी पका लेते हो और गिन्नी को आपको पकाते हुए देखकर अच्छा लगता है?' इस पर भी कपिल ने बेहद फनी जवाब दिया. उन्होंने लिखा- उसका दिमाग और उसे इससे नफरत है.



    इसके अलावा एक और फैन ने कपिल शर्मा से अजीबो-गरीब सवाल किया, इस फैन ने लिखा- क्या गिन्नी मैम को मिका पाजी से जलन होती है. इस सवाल पर कपिल ने कुछ कहा तो नहीं लेकिन 'Hahahahaha' लिखकर छोड़ दिया.

    ये भी पढ़ें- Lockdown के कारण कंगना रनौत की फिल्म पर मुसीबत, हुआ इतने करोड़ का नुकसान!

    Tags: Bollywood, Entertainment, Kapil sharma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर