Home /News /entertainment /

कपिल की असलियत छिपाने के लिए एक साल तक चुप रहे सुनील !

कपिल की असलियत छिपाने के लिए एक साल तक चुप रहे सुनील !

'दि कपिल शर्मा शो' के एक सीन में कपिल और सुनील.

'दि कपिल शर्मा शो' के एक सीन में कपिल और सुनील.

इस मामले की शुरुआत सुनील ग्रोवर के एक फैन के ट्वीट से हुई. इन्होंने सुनील से पूछा था कि क्या वह(सुनील) कपिल के नए शो में आने वाले हैं.

    कपिल शर्मा अपना नया शो शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. ये विवाद ट्विटर पर जारी 'ट्वीट वॉर' की वजह से चल रहा है. इस मामले की शुरुआत सुनील ग्रोवर के एक फैन के ट्वीट से हुई. इन्होंने सुनील से पूछा था कि क्या वह(सुनील) 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' के बाद क्या वह कपिल शर्मा के साथ फिर से काम करेंगे?

    इसके जवाब में सुनील ने लिखा, "बहुत से ऐसे लोग हैं, जो मुझसे यही सवाल कर रहे हैं. लेकिन मुझे इस शो (फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा) के लिए कॉल ही नहीं आई. मेरा फोन नंबर वही है." सुनील का ये ट्वीट जब कपिल की नजरों में आया तो उन्हें जवाब देते हुए कपिल ने लिखा, "पाजी (सुनील) मैंने आपको 100 से ज्यादा बार फोन किया और दो बार आपसे मिलने आपके घर गया. हर बार आप किसी शो के लिए बाहर गए हुए थे. कृपया झूठी अफवाह न फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया."



    इसके बाद कपिल ने लिखा, "हां, मैं उसे पसंद करता हूं, लेकिन कभी-कभी बहुत पीड़ा होती है, जब आप किसी के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और वह सिर्फ आपके नाम से पॉपुलैरिटी चाहता है. उसने अब तक बात बात क्यों नहीं की? एक साल बाद? मुझे उसके साथ की जरूरत नहीं है, लेकिन कम से कम उसे झूठ तो नहीं बोलना चाहिए. इन सबसे थक गया हूं."





    कपिल के इस ट्वीट पर सुनील ने लिखा, "अब लोग इसका जवाब चाहते हैं कि मैं पहले इस शो में शामिल क्यों नहीं हुआ. मैं इस शो के बारे में बात करूंगा. आप पुरानी बातें उठा रहे हैं. मैंने एक साल तक बात नहीं की क्योंकि आपका बुरा व्यवहार सबके सामने आ जाता. मैं चाहता था आपकी गरिमा बरकरार रहे. हमने साथ में अच्छा काम किया है."

    उन्होंने लिखा, "मैंने इस शो का उल्लेख किया है, पिछले शो का नहीं और आप एक बेहतर कॉमेडियन हैं. सभी जानते हैं, लेकिन मैं अब भी जो कुछ जानता हूं, उसकी कोशिश करूंगा. अपना ख्याल रखें. यहां सिर्फ दो किडनी और एक लीवर है. अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें. दोबारा कहूंगा कि मुझे इस शो का ऑफर नहीं मिला. नए शो के लिए शुभकामनाएं. आपको प्यार और शुभकामनाएं."



    यह भी पढ़ें:

    PHOTOS: 'इश्कबाज' के हीरो ने गर्लफ्रेंड से कर ली सगाई

    Tags: Kapil sharma, Sunil Grover

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर