एक महीने पहले हुई थी कपिल और गिन्नी की शादी, अब लिया ये फैसला

एक महीने पहले हुई थी कपिल और गिन्नी की शादी, अब लिया ये फैसला
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ.

कपिल शर्मा के इस फैसले से उनके फैन्स, करीबी और रिश्तेदार हैरान. लेकिन ना जाने इसके पीछे कपिल की क्या सोच है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2019, 1:39 PM IST
  • Share this:
कपिल शर्मा कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो शायद ही आज से पहले किसी ने किया हो. ये जानकर उनके फैन्स, करीबी और रिश्तेदार सभी हैरान हैं. कपिल शर्मा इतनी जल्दी शादी की सेलिब्रेशन खत्म करने के मूड में नहीं हैं. इसी जश्न को बनाए रखने के लिए उन्होंने एक खास प्लानिंग कर ली है. कॉमेडी किंग का प्लान ये है कि वह शादी के बाद अब तीसरा रिसेप्शन देने वाले हैं.

शादी के तुरंत बाद दो सभी रिसेप्शन देते हैं. लेकिन कपिल के मामले में बात अलग है. 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके कपिल ने उस वक्त तो रिसेप्शन दिया ही था. अब वह करीब डेढ़ महीने बाद एक और रिसेप्शन देने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ये रिसेप्शन दिल्ली में फरवरी के महीने में होगा. इस रिसेप्शन में कपिल और गिन्नी के करीबी लोगों के अलावा बिजनेस और पॉलिटक्स से जुड़ी बड़ी हस्तियां मौजूद रहेंगी.

इससे पहले कपिल ने जालंधर और मुंबई में रिसेप्शन दिया था. जालंधर का रिसेप्शन रिश्तेदारों और करीबियों के लिए था. वहीं मुंबई वाले रिसेप्शन में ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियां थीं. अब कपिल नेताओं और बिजनेस की दुनिया से जुड़े बड़े नामों के लिए एक पार्टी होस्ट करने का फैसला किया है.



यह भी पढ़ें:



ठंड से बचाने के लिए प्रियंका ने अपने डॉगी के लिए खरीदी 35 हजार की जैकेट!

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading