Home /News /entertainment /

मधु और अरविंद स्वामी के रिश्ते पर कपिल शर्मा ने कही ऐसी बात, ‘रोजा’ से ‘थलाइवी’ तक की दिलाई याद

मधु और अरविंद स्वामी के रिश्ते पर कपिल शर्मा ने कही ऐसी बात, ‘रोजा’ से ‘थलाइवी’ तक की दिलाई याद

कपिल शर्मा ने 'रोजा' एक्ट्रेस मधु से अरविंद स्वामी को लेकर मजाक किया. (फोटो साभार: madhoo_rockstar/kapilsharma/Instagram)

कपिल शर्मा ने 'रोजा' एक्ट्रेस मधु से अरविंद स्वामी को लेकर मजाक किया. (फोटो साभार: madhoo_rockstar/kapilsharma/Instagram)

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस मधु (Madhoo) और अरविंद स्वामी (Arvind Swami) को लेकर मस्ती-मजाक करते नजर आएंगे.

    कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर एक्टर-एक्ट्रेस गेस्ट के तौर पर आते रहते हैं. शो के दौरान हंसी-ठहाकों के बीच कई पुराने किस्से भी सुनने को मिल जाते हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla), आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) और मधु (Madhu) नजर आने वाली हैं. शो के होस्ट कपिल शर्मा, मधु से उनकी फिल्म ‘रोजा’ को लेकर मजाक करते हैं. थलाइवी’ फिल्म में एक्टर अरविंद स्वामी, मधु के साथ ऑपोजिट थे.

    ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए प्रोमो में अपकमिंग एपिसोड की झलक मिल रही है. शो में आयशा, मधु और जूही गेस्ट के तौर पर स्टेज पर आती हुई नजर आ रहीं हैं. जब तीनों बैठ जाती हैं तो कपिल मधु से कहते हैं ‘जब मैने रोजा फिल्म देखी तो अरविंद स्वामी आपके हस्बैंड बने थे. अब मैंने थलाइवी देखी इसमें भी आपके हस्बैंड बने हैं. इतना साथ तो ओरिजिनल बीवी भी नहीं देती जितना इन्होंने दिया. कपिल की बात सुनकर सब ठहाका लगाने लगते हैं.

    ‘रोजा’ फिल्म दिग्गज फिल्म मेकर मणिरत्नम ने लिखी और निर्देशित की थी. 1992 में रिलीज हुई इस फिल्म में मधु ने रोजा नामक लड़की का कैरेक्टर प्ले किया था. शानदार फिल्मांकन, स्टोरीलाइन और म्यूजिक की वजह से फिल्म को तीन नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिले थे.

    एक्ट्रेस से राजनेता बनीं जे जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में कंगना रनौत ने लीड रोल प्ले किया है. अरविंद स्वामी ने इस फिल्म में एम जे रामचंद्रन के रोल को निभाया है, जबकि मधु ने उनकी वाइफ वी एन जानकी रामचंद्रन की भूमिका में नजर आईं’.

    ये भी पढ़िए-The Kapil Sharma Show से दूर रहने वाले सेलेब्स में बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं, क्रिकेटर भी हैं शामिल

    ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन की हाल ही में वापसी हुई है. कोरोना महामारी की वजह से शो से ब्रेक ले लिया था. एक बार फिर लाइव ऑडिएंस के साथ कपिल शर्मा नए-नए गेस्ट के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

    Tags: Thalaivi, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर