प्रेग्नेंट बीवी के साथ कनाडा निकले कपिल शर्मा, बेबी बंप के साथ पहली बार दिखीं गिन्नी

कपिल ने खुद कभी गिन्नी की प्रेग्नेंसी की खबर शेयर नहीं की थी. लेकिन जब उनके शो पर अनुपम खेर ने सवाल किया कि गुड न्यूज की खबर सच है तो कपिल ने ऐसा जवाब दिया कि सब कुछ क्लियर हो गया.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 12:11 PM IST
प्रेग्नेंट बीवी के साथ कनाडा निकले कपिल शर्मा, बेबी बंप के साथ पहली बार दिखीं गिन्नी
कपिल शर्मा और गिन्नी.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 12:11 PM IST
कपिल शर्मा अपनी प्रेग्नेंट पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ क्वालिटी टाइम बिताने विदेश रवाना हो गए हैं. बुधवार(24 जुलाई) रात उन्हें मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया. खबर है कपिल और गिन्नी एक शॉर्ट ब्रेक के लिए कनाडा गए हैं.

साल 2018 12 दिसंबर को शादी करने वाला ये कपल इस साल दिसंबर तक छोटे मेहमान का स्वागत करेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक गिन्नी कि डिलिवरी डेट दिसंबर में है. अब इससे पहले कि गिन्नी के लिए सफर करना मुश्किल हो कपिल उन्हें एक वेकेशन पर लेकर गए ताकि वह इस खास समय को और भी खास और यादगार बना सकें.

photo (7)

पिछले दिनों खबरें आई थीं कि प्रेग्नेंसी के दौरान गिन्नी पंजाब में अपने पैरेंट्स के साथ रह रही हैं. कपिल वीकएंड पर समय निकालकर उनसे मिलने जाते हैं. लेकिन ये किसी को नहीं पता था कि कपिल अपनी पार्टनर गिन्नी के लिए इतना अच्छा सरप्राइज प्लान कर रहे हैं.

कपिल ने खुद कभी गिन्नी की प्रेग्नेंसी की खबर शेयर नहीं की थी. लेकिन जब उनके शो पर अनुपम खेर ने सवाल किया कि गुड न्यूज की खबर सच है तो कपिल ने ऐसा जवाब दिया कि सब कुछ क्लियर हो गया. गिन्नी भी काफी समय से लाइम लाइट से गायब थीं. ये पहली बार है जब गिन्नी बेबी बंप के साथ पब्लिक में नजर आई हैं. गिन्नी के चेहरे का ग्लो बता रहा है कि वह बेहद खुश हैं और कपिल अच्छे से उनका खयाल रख रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

18 साल की फैन ने माधवन को किया प्रपोज, एक्टर ने दिया ये जवाब
First published: July 25, 2019, 12:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...