कपिल शर्मा ने जिंदगी की जंग लड़ रहे फैन से किया एक वादा, कहा- 'मुझे ठीक होने दो, जल्द मिलेंगे'

बुधवार को कपिल ने एक ऐसा ट्वीट किया कि वह देखते ही देखते सुर्खियों में छा गए. (फोटो साभारः Twitter @ketto/@KapilSharmaK9)

बुधवार को कपिल ने एक ऐसा ट्वीट किया कि वह देखते ही देखते सुर्खियों में छा गए. (फोटो साभारः Twitter @ketto/@KapilSharmaK9)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल ही में चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से इन दिनों वह घर पर ही आराम कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 10:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल ही में चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से इन दिनों वह घर पर आराम कर रहे हैं. इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को हमेशा इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपना अपडेट देते रहते हैं. वहीं, बुधवार को कपिल ने एक ऐसा ट्वीट किया कि वह देखते ही देखते सुर्खियों में छा गए. दरअसल, कपिल का एक बहुत बड़ा फैन हॉस्पिटल में एडमिट है और वह जिंदगी की जंग लड़ रहा है. उसे किडनी की बीमारी है.

बीमार फैन कपिल से मिलने का अनुरोध कर रहा है. कपिल के फैन की मां की बातों को एक ट्वीट के जरिए कपिल तक पहुंचाया गया. उस ट्वीट में लिखा गया, 'मेरा बड़ा बेटा क्रोनिक किडनी की बीमारी से पीड़ित है. वह केवल 19 साल का है और मर रहा है. वह जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है और अपने पसंदीदा कॉमेडियन से मिलना चाहता है.' कपिल के पास जैसे ही इस ट्वीट की जानकारी मिली कपिल ने तुरंत ही उस ट्वीट पर रिप्लाई किया. कपिल ने रिप्लाई भी ऐसा कि वह सभी के दिलों में छा गए और उनका ट्वीट वायरल हो गया.

Twitter Printshot





कपिल ने उस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'जल्‍दी से ठीक हो जाओ. भगवान तुम्‍हें सलामत रखे. मुझे भी अपनी चोट से ठीक होने दो, हम जल्‍द मिलेंगे.' जब कपिल ने ट्वीट कर यह वादा किया कि वह उससे मिलने जाएंगे तो सोशल मीडिया पर कपिल के चाहने वाले उन पर फिदा हो गए और उनकी जमकर तारीफ करने लगे हैं. बता दें, इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाला कपिल का शो 'द कपिल शर्मा शो' बंद है, इसके पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन उनके फैंस उनके शो का बडे ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज