पीएम मोदी से मिले कपिल शर्मा, कहा 'तुस्सी बड़े मजाकिया हो'

पीएम मोदी से मिले कपिल शर्मा, कहा 'तुस्सी बड़े मजाकिया हो'
कपिल शर्मा ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन करने मुंबई पहुंचे थे. इसी दौरान कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2019, 11:45 AM IST
  • Share this:
कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर वापसी के साथ पूरी तरह मैदान में उतर चुके हैं. हाल में वह पीएम नरेंद्र मोदी से मिले. प्रधानमंत्री के साथ कपिल की यह तस्वीर फिलहाल इंटरनेट पर छाई हुई है. कपिल ने ये तस्वीर खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन में उन्होंने पीएम के सेंस ऑफ ह्यूमर की भी तारीफ की थी.

कपिल ने लिखा, माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना सुखद रहा. इस मुलाकात में मुझे जानने को मिला कि आप के पास देश की तरक्की के लिए कितने इंस्पायरिंग आइडियाज़ हैं. साथ ही आप हमारी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए भी विभिन्न प्रकार के दृष्टिकोण रखते हैं. सर साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगा कि आपका सेंस ऑप ह्यूमर भी बेहतरीन है.'

इस फोटो में कपिल के साथ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के टप्पू के पापा यानी दिलीप जोशी भी नजर आ रहे हैं.








 




View this post on Instagram




 

Respected pm Sh @narendramodi ji,it was nice meeting u n great knowing ur inspiring ideas and progressive views about our film industry and our nation. N sir I must say u have a great sense of humor too! regards 🙏


A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on






दरअसल पीएम मोदी नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन करने मुंबई पहुंचे थे. इस समारोह में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स मौजूद रहे. इसी दौरान कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. पीएम कपिल शर्मा के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब अनुष्का शर्मा ने की थी श्रीदेवी की नकल, हूबहू कॉपी किया था स्टाइल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading