Home /News /entertainment /

kapil sharma pays tribute to sidhu moosewala in canada

VIDEO: कपिल शर्मा ने सिद्धू मूसेवाला सहित इन हस्तियों को दी श्रद्धांजलि, गाए सुपरहिट गाने

कपिल शर्मा ने सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि (फोटो क्रेडिट : Instagram @
sidhu_moosewala @kapilsharma)

कपिल शर्मा ने सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि (फोटो क्रेडिट : Instagram @ sidhu_moosewala @kapilsharma)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) के सुपरहिट सॉन्ग '295' को गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने के जरिए कपिल ने सिद्धू मूसेवाला को सम्मानित श्रद्धाजंलि दी. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) के निधन से उनके फैंस और सहयोगियों को गहरा सदमा पहुंचा है. जब से यह खबर सामने आई है, सेलिब्रिटी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार शोक संदेश साझा कर रहे हैं और मूसेवाला को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. इस बीच, कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक बार फिर दिवंगत कलाकार को एक खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, हाल ही में कपिल शर्मा का बहुचर्तित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ समाप्त हुआ है, जिसके बाद कपिल अपने शो की पूरी टीम के साथ विदेश टूर पर गए हैं. कपिल इन दिनों अपनी टीम के साथ कनाडा में मौजूद हैं. इस टूर पर कपिल ने 25 जून को वैंकूवर में परफॉर्म किया और 3 जुलाई को वह टोरंटो में परफॉर्म करने वाले हैं. वैंकूवर में कपिल का पहला शो शनिवार को आयोजित हुआ था.

कपिल ने गाया सिद्धू मूसेवाला का सुपरहिट सॉन्ग
इसी शो से कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा सिद्धू मूसेवाला के सुपरहिट सॉन्ग ‘295’ को गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने के जरिए कपिल ने सिद्धू मूसेवाला को सम्मानित श्रद्धाजंलि दी. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है. सिद्धू मूसे वाला के अलावा कपिल ने बीते दिनों में दुनिया को अलविदा कहने वाली कई बड़ी हस्तियों जैसे पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू और कबड्डी प्लेयर संदीप सिंह को भी श्रद्धाजंलि दी.

सिद्धू मूसेवाला को 29 मई को मानसा जिले में गोली मार दी गई थी और उन्हें कई गोलियां लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उनका अंतिम संस्कार 31 मई को हुआ था. वहीं, पंजाब पुलिस सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में संदिग्ध हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों और अन्य राज्य पुलिस बलों के साथ काम कर रही है.

Tags: Kapil sharma, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर