क्या शराब के नशे में कपिल शर्मा ने कर दी थी ऐसी गलती? खुद किया खुलासा

क्या शराब के नशे में कपिल शर्मा ने कर दी थी ऐसी गलती? खुद किया खुलासा
कपिल शर्मा

पीएम नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) पर तंज कसते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने काफी समय पहले एक विवादित ट्वीट किया था. इस ट्वीट पर उन्होंने हाल ही में बयान देकर सबको हैरान कर दिया है.

  • Share this:
इन दिनों कपिल शर्मा सातवें आसमान पर हैं उनका 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी की रेस में सबसे आगे चल रहा है. इसके साथ ही बड़े से बड़े स्टार उनके शो का हिस्सा बनना चाहते हैं.. वहीं फिर भी कॉन्ट्रोवर्सी कपिल शर्मा का पीछा छोड़ने को तैयार नहीं है. हाल ही में एक पुराने मामले कपिल शर्मा ने ऐसा बयान दिया कि वे सुर्खियों में आ गए. ये मामला उनके विवादित ट्वीट से जुड़ा हुआ था जो उन्होंने काफी समय पहले पीएम नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसते हुए किया था.

दरअसल, कपिल ने बीएमसी की घूसघोरी पर ट्वीट किया था. जिसमें कपिल ने ट्वीट कर पीएम मोदी के अच्छे दिन और करप्शन फ्री कैम्पेन पर सवाल उठाया था. इस पोस्ट में कपिल ने लिखा था कि मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ का टैक्स भर रहा हूं. मुझे ऑफिस बनाने के लिए 5 लाख की घूस देनी होगी. क्या ये आपके 'अच्छे दिन हैं'. उनके इस ट्वीट पर मोदी सरकार के सपोर्ट्स ने जबरदस्त बवाल किया था.

वहीं हाल ही में अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' में कपिल शर्मा ने इस ट्वीट और उस पर हुए बवाल पर जवाब दिया है. इस शो पर कपिल शर्मा मेहमान बनकर पहुंचे थे. उन्होंने इस शो पर जमकर मस्ती की और कई ट्रोल्स के कमेंट्स पर जवाब दिया. वहीं सोशल मीडिया से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज पर भी कपिल शर्मा खुलकर बोलते नजर आए.



उन्होंने मजाकिया अंदाज में उन्होंने 'अच्छे दिन' वाले ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि 'कोई सुबह 5 बजे उठकर पीएम को ट्वीट करता है तो सीधी सी बात है. या तो वो बहुत दुखी है या फिर उसने शराब पी रखी है. ये सुनकर अरबाज हंसने लगते हैं. इसमें उनका साथ कपिल भी देते हैं'. वहीं मजाक मजाक में कपिल बड़ा खुलासा कर गए हैं.



ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं ये हॉट एक्ट्रेस, भारत के लिए खेला था वॉलीबॉल

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading