Home /News /entertainment /

कपिल शर्मा ने आखिर बता ही दिया क्यों ऑफ एयर हुआ था शो, पत्नी गिन्नी की प्रेग्नेंसी नहीं, ये थी वजह...

कपिल शर्मा ने आखिर बता ही दिया क्यों ऑफ एयर हुआ था शो, पत्नी गिन्नी की प्रेग्नेंसी नहीं, ये थी वजह...

टेलीविजन की दुनिया में कपिल शर्मा कॉमेडी के सबसे बड़े किंग हैं. (फोटो साभारः Instagram/kapilsharma)

टेलीविजन की दुनिया में कपिल शर्मा कॉमेडी के सबसे बड़े किंग हैं. (फोटो साभारः Instagram/kapilsharma)

एक वीडियो में, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बताया है कि उन्होंने गिन्नी की प्रेग्नेंसी की वजह से नहीं, बल्की रीढ़ की हड्डी की चोट से पीड़ित होने की वजह से अपने लोकप्रिय शो, 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' को ऑफ एयर कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः जनवरी 2021 में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में कपिल व्हील-चेयर में बैठे नजर आए थे. इन तस्वीरों और वीडियोज को देखने के बाद उनके प्रशंसकों काफी चिंतित हो गए थे. हवाई अड्डे पर स्नैप किए जाने के बाद, कॉमेडियन ने बताया था कि उन्हें जिम में पीठ में चोट लगी थी लेकिन अब उनकी चोट ठीक है. इसी बीच उन्होंने अपने लोकप्रिय टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ को भी ऑफ एयर कर दिया. बीच में कयास लगाए गए कि कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी की सेकेंड प्रेग्नेंसी को लेकर शो को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया है.

    लेकिन अब एक वीडियो में, कपिल शर्मा ने बताया है कि उन्होंने गिन्नी की प्रेग्नेंसी की वजह से नहीं, बल्की रीढ़ की हड्डी की चोट से पीड़ित होने की वजह से अपने लोकप्रिय शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ को ऑफ एयर कर दिया था. कपिल ने आगे बताया कि शुरुआत में उन्हें 2015 में यूएसए में पीठ में चोट लगी थी, लेकिन उन्हें दर्द का असल कारण नहीं पता था.

    वहां जब उन्होंने डॉक्टर को दिखाया तो उन्होंने उन्हें एपिड्यूरल दिया, जिससे उन्हें राहत महसूस हुई. हालांकि, 2021 में उनकी पीठ में फिर से चोट लग गई, जिसके चलते उनकी समस्या बढ़ गई. ‘वर्ल्ड स्पाइन डे’ के मौके पर कपिल शर्मा ने अपनी पीठ की चोट और इससे हुए नुकसान को लेकर यह बड़ा खुलासा किया है. कपिल ने बताया कि जनवरी 2021 में जब उन्हें दोबारा चोट लगी तो उन्हें अपने कई प्लान कैंसिल करने पड़े.

    वह कहते हैं- ‘मुझे 2021 में फिर समस्या हुई. मेरे कई पलान थे, लेकिन सब रोकने पड़े. इस इंजरी के कारण मुझे अपना शो ऑफ एयर करना पड़ा. इस दर्द के कारण आपके व्यवहार में बदलाव आता है, आप अपने आप को असहाय महसूस करने लगते हैं क्योंकि आप बिस्तर से उठ नहीं पाते हैं. और फिर लोग आपको बताने लगते हैं कि हर समय लेटने से आपका वजन बढ़ जाएगा. आपको लिक्विड डाइट शुरू करनी चाहिए. एक व्यक्ति को पहले से ही दर्द होता है और कोई आपको खाने के लिए सलाद देता है, तो आपका दर्द दोगुना हो जाता है. मैंने बहुत कुछ सहा है.’

    Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर