अपना शहर चुनें

States

Kapil Sharma on Wheelchair: कपिल शर्मा को जिम में लगी चोट, बोले- जल्द ठीक हो जाऊंगा

कप‍िल शर्मा. (फोटो- व‍िरल भयानी)
कप‍िल शर्मा. (फोटो- व‍िरल भयानी)

फैंस के इतना चिंतित होने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने खुद बताया कि आखिर उन्हें ये चोट कैसी लगी और अब उनकी सेहत कैसी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 7:44 AM IST
  • Share this:
मुंबई. लोगों को टीवी पर हंसाने और गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की एक तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया. कपिल शर्मा सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर व्हीलचेयर पर नजर आए, जिसके बाद फैंस ये जानने के लिए परेशान हो गए कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि कपिल को व्हीलचेयर को बैठना पड़ा. फैंस ने उनके लिए जल्दी स्वस्थ होने की दुआ मांगनी शुरू कर दीं. फैंस के इतना चिंतित होने के बाद कपिल ने खुद बताया कि आखिर उन्हें ये चोट कैसी लगी और अब उनकी सेहत कैसी है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी सेहत को लेकर अपडेट किया. उन्होंने बताया, 'चिंता की ऐसी कोई बात नहीं हैं. मैं अभी ठीक हूं.' उन्होंने आगे कहा, 'ये चोट तब लगी जब मैं जिम में एक्सरसाइज कर रहा था. ये चोट कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगी. लोगों को मेरी इतनी चिंता है, इसके लिए शुक्रिया.

व्हीलचेयर पर कपिल को देखने के बाद मुंबई एयरपोर्ट जब पैपराजी ने उनसे, इस कारण के लिए पूछा तो वह भड़क गए. उन्होंने गुस्से में पैपराजी से कहा, ओए हटो सारे पीछे तुम लोग. तुम लोग बदतमीजी करते हो. इसके बाद उन्होंने गाली दी. ये सारा मंजर रिकॉर्ड हो गया, जिसके बाद एक फोटोग्राफर कहा, 'रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक यू.'



हालांकि बाद में कपिल की टीम का एक सदस्य वीडियो डिलीट करने के लिए भी कहता है, लेकिन फोटोग्राफर्स उसे डिलीट करने को तैयार नहीं होते हैं.
आपको बता दें कि इन दिनों कपिल शर्मा टीवी की दुनिया से भी दूर हैं. कपिल शर्मा का टीवी शो तीन सप्ताह से टेलीकास्ट नहीं हुआ है. आखिरी बार 30 जनवरी को 'द कपिल शर्मा शो' टेलीकास्ट किया गया था, जिसमें 'वागले की दुनिया' की स्टारकास्ट के अलावा म्यूजिक वीडियो 'मेहंदी वाले हाथ' फेम गुरु रंधावा और संजना सांघी पहुंचे थे. हाल ही में वह दूसरी बार पापा बने हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द नेटफ्लिक्स ते एक प्रोजेक्ट में दिखने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज