कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने मीका को दिया बर्थडे सरप्राइज, बनाया स्पेशल केक

कपिल शर्मा.

कपिल शर्मा.

मीका सिंह (Mika Singh) के बर्थडे को यादगार बनाने के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने होममेड केक बनाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 11, 2020, 12:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के रॉकस्टार मीका सिंह (Mika Singh) बुधवार (10 जून) को अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके बर्थडे को यादगार बनाने के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने मीका सिंह के लिए होममेड केक बनाया है. बता दें कि मीका सिंह और कपिल शर्मा पड़ोसी हैं.

एनबीटी के मुताबिक, कपिल शर्मा ने मीका सिंह के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं. वीडियो में मीका सिंह बता रहे हैं कि प्यारा सा केक उनकी गिन्नी भाभी जी ने बनाया है. वहीं, कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'हैपी बर्थडे मीका पाजी. बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं.'
View this post on Instagram

@kapilsharma and wife Ginni Chatrath celebrates @mikasingh birthday #kapilsharma #mikasingh #ginnichatrath

A post shared by NBT Hindi News (@nbt_hindi_news) on



वर्क फ्रंट पर मीका सिंह
मीका सिंह के लोकप्रिय सॉन्ग की बात करें तो आंख मारे, अंखियों से गोली मारे, चिंता ता ता चिता चिता, गो गो गोविंदा, 440 वॉल्ट जैसे कई गाने हैं, जिन पर लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं.



परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की मेंहदी में गाने कराची गए थे मीका, लौटकर बोले- माफ कर दो
8 अगस्त 2019 को पाकिस्तान में एक सिंगिंग परफॉरमेंस देने के बाद मीका सिंह इतना ज्यादा विवादों में आ गए कि उनके ऊपर कई तरह के बैन लगने शुरू हो गए थे. मीका के गाने के वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने बताया कि ये पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की मेहंदी समारोह था. यह जानने के बाद भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ‌मीका सिंह पर आग-बबूला हो गए थे.

मीका सिंह मे अपना पक्ष रखते हुए पाकिस्तान मामले को लेकर माफी मांगी है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये उनकी पुरानी कमिटमेंट थी और उन्हें लगा कि इसी बहाने वो पाकिस्तान में गुरुद्वारा जा सकते हैं. इन सब कारणों की वजह से वो चले गए लेकिन अब वो ऐसी गलती कभी नहीं दोहराएंगे.

ये भी पढ़ें-

कश्मीरी पंडित की हत्या को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़कीं कंगना, PM मोदी से की ये अपील

दिवाली पर होगी सलमान और अक्षय में भिड़ंत! 'पृथ्वीराज' के साथ रिलीज हो सकती है 'राधे'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज