कपिल शर्मा के शो में नहीं रहे ऑडिएंस, बोले- अर्चना की हंसी 100 लोगों के बराबर

कपिल शर्मा के शो में नहीं रहे ऑडिएंस, बोले- अर्चना की हंसी 100 लोगों के बराबर
कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो (Photo Credit- kapilsharma/Instagram)

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' कोविड-19 संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या देखते हुए प्रोडक्शन का काम शुरू करने को लेकर काफी आशंकाएं थीं लेकिन बाद में काम शुरू करने का निर्णय लिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 8:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लॉकडाउन के बाद अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ के साथ वापस आ गए हैं. कपिल शर्मा का कहना है कि वे दर्शकों के सामने शो रिकॉर्ड करने के अनुभव को याद करते हैं. मशहूर हस्तियों के साथ हंसी मजाक वाले टॉक शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रोडक्शन मार्च में कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन में रोक दिया गया था.

कपिल शर्मा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती के साथ शो की शूटिंग 18 जुलाई को फिर से शुरू की गई और एक अगस्त को सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन पर लॉकडाउन के बाद पहला एपिसोड प्रसारित हुआ.

शो को एक जैसे कलाकारों के समागम बताते हुए शर्मा ने कहा कि सुरक्षा कारणों से अब शो की रिकॉर्डिंग लाइव दर्शकों के सामने नहीं की जाती है. शो के निर्माताओं ने शो में स्थायी मेहमान अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) के पीछे लोगों के कटआउट लगा दिए हैं.



यह भी पढ़ेंः मैं उसकी बातों से धोखा खा गया था और फिर सुशांत मेरे सपने में आए: शेखर सुमन
शर्मा ने पीटीआई-भाषा को एक ई-मेल साक्षात्कार में बताया, “हम अब लाइव दर्शकों के साथ शूटिंग नहीं करते. उन्हें मैं काफी याद करता हूं. हालांकि अर्चना जी उन सब की भरपाई कर देती है, वह और उनकी हंसी सेट पर 100 लोगों के बराबर है.”

उन्होंने कहा कि कोविड-19 संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या देखते हुए प्रोडक्शन का काम शुरू करने को लेकर काफी आशंकाएं थीं लेकिन बाद में काम शुरू करने का निर्णय लिया गया. लॉकडाउन के बाद आए पहले एपिसोड में शो में अभिनेता सोनू सूद मेहमान बन कर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज