कपिल शर्मा की फैन हैं ये 82 साल की दादी, अस्पताल से वापस आते ही सबसे पहले किया ये काम

कपिल शर्मा की फैन हैं ये 82 साल की दादी, अस्पताल से वापस आते ही सबसे पहले किया ये काम
कपिल शर्मा का शो (Photo Grab- kapilsharma/Instagram video)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी 82 साल की फैन की (82 Year Old Woman Fan) एक तस्वीर शेयर करते हुए आभार व्यक्त किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 22, 2020, 11:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी पर यूं तो कई तरह के शोज देखने को मिल जाते हैं लेकिन बात जब छोटे पर्दे पर कॉमेडी शोज (Comedy Show) की आती है तो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का नाम सबसे टॉप पर आता है. कपिल ने इस शो के जरिए न सिर्फ लोगों को हंसाया है बल्कि सभी के दिल में अपने लिए अलग जगह भी बना ली है. यही कारण है कि बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सब उनके फैन हैं. हाल ही में कपिल की एक 82 साल की दादी (80 Year Old Woman Fan) फैन सामने आई हैं. जिनकी फोटो खुद कपिल ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर शेयर करके आभार व्यक्त किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा को एक यूजर ने बताया है कि क्यों वो उनकी इतनी बड़ी फैन हैं.

दरअसल, हाल ही में कपिल शर्मा को ट्विटर पर टैग करते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया इस पोस्ट में उन्होंने अपनी 82 साल की दादी की एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वो बिस्तर पर लेटे हुए लैपटॉप में कुछ देख रही हैं. मालूम होता है कि उनकी सेहत पूरी तरह से ठीक नहीं है और इसी कारण वो बिस्तर पर लेटी हैं. उनके लिए लॉपटैप स्टैंड पर लगाकर कुछ वीडियो चलाया गया है. इस फोटो के कैप्शन में कपिल शर्मा के बारे लिखा गया है.


इस शख्स ने अपनी दादी की तस्वीर शेयर कर ट्विटर पर लिखा- 'मेरी 82 साल की दादी अभी-अभी अस्पताल से वापस आई हैं और सबसे पहले उन्होंने कपिल शर्मा का शो देखने के लिए कहा. इस तरह का आशीर्वाद पैसों से नहीं खरीदा जा सकता है. धन्यवाद सर'. इस ट्वीट को देखकर कपिल शर्मा ने तुरंत शेयर किया और जवाब में लिखा- 'प्लीज अपनी दादी को हाथ जोड़ कर मेरे प्रणाम कहना. भगवान उन्हें अच्छी सेहर और खुशियां दें. आभार'. इस ट्वीट के साथ कपिल शर्मा द्वारा शेयर किए गए इमोजी देखकर लगता है कि वो इस तारीफ से फूले नहीं समा रहे हैं.



ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के वो विलेन जिनके आगे फीके पड़ जाते थे हीरो, एक्टिंग के लिए छोड़ी थी बीमा कंपनी की नौकरी 

बता दें कि फिलहाल, मौजूदा हालातों के कारण कपिल शर्मा के शो की शूटिंग बंद है. हालांकि, टीवी शोज की शूटिंग कुछ शर्तों के साथ शुरू करने की इजाजत मिल गई है. जल्द ही कपिल शर्मा शो के शुरू होने की भी उम्मीद है, कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि कपिल शर्मा अपने शो के नए एपिसोड की शूटिंग 24 जून से शुरू कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज