होम /न्यूज /मनोरंजन /Kapil Sharma New Photo: कपिल शर्मा हुए 'गुलाबी', कहा- पिंक कलर एक मर्दाना और शांत रंग है

Kapil Sharma New Photo: कपिल शर्मा हुए 'गुलाबी', कहा- पिंक कलर एक मर्दाना और शांत रंग है

पिंक कलर को लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किया पोस्ट (फोटो साभार @kapilsharma Instagram)

पिंक कलर को लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किया पोस्ट (फोटो साभार @kapilsharma Instagram)

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर अपने आउटफिट को लेकर खबरों में हैं. दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल ...अधिक पढ़ें

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक नए सीजन के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इससे पहले उन्होंने अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. शुक्रवार को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें हॉट पिंक कलर के आउटफिट देखा गया. इस फोटो को शेयर करते हैं कॉमेडियन ने साउथ की फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) से गुलाबी रंग को लेकर एक मजेदार सवाल किया है. कपिल का ये पोस्ट उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है.

दरअसल, कपिल ने अपनी लेटेस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को टैग करते हुए सवाल किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने इसे गुगल किया है क्या आप @tamannaahspeaks पढ़ रही हैं. क्या लड़के पिंक पहन सकते हैं?

लिखा मजेदार नोट
कपिल ने आगे पोस्ट में लिखा, ‘जी हां, आपने सही पढ़ा, असली मर्द गुलाबी रंग के कपड़े पहनते हैं. पिंक कलर लोगों के लिए एक मर्दाना और शांत रंग है, हालांकि कई लोग इसके बारे में नहीं जानते होंगे, ऐतिहासिक रूप से, गुलाबी हमेशा एक स्त्री रंग नहीं था. उदाहरण के लिए, 18वीं शताब्दी में, पुरुषों को गुलाबी रेशम के सूट पहनने के लिए जाने जाते थे, जिसमें पुष्प थे… पुरुष गुलाबी पहनते हैं और यह आपकी मर्दानगी को कम नहीं करता है’.

Instagram Printshot

Instagram Printshot

कपिल का पोस्ट हुआ वायरल
कपिल के अनुसार, उनकी यह फोटो नई नहीं है बल्कि 28 मार्च 2021 की है जो उन्होंने अब शेयर किया है. कपिल के पोस्ट करते ही उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. कॉमेडियन के फैंस उनकी बातों की सराहना करते हुए कमेंट कर रहे हैं. 24 घंटे के अंदर कपिल के इस पोस्ट पर हजारों से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया और 7 लाख से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है.

Tags: Kapil sharma, Tamannaah Bhatia, The Kapil Sharma Show

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें