कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के सेट से शेयर की तस्वीर, बोले- इसमें कितने लोग असली हैं?

कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के सेट से शेयर की तस्वीर, बोले- इसमें कितने लोग असली हैं?
कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो (Photo Credit- kapilsharma/Instagram)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट से ऑडिएंस (Audience) की एक फोटो शेयर की है.

  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ धीरे-धीरे रुकी पड़ी फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही है, वहीं दूसरी तरफ टीवी शोज के नए एपिसोड भी शूट किए जा रहे है. जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी अपने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग शुरू कर दी है. वो अपने सेट से आए दिन तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने सेट पर सैनेटाइजेशन की व्यवस्था का नजारा दिखाया था. वहीं अब उन्होंने उस स्टेज की तस्वीर शेयर की है, जहां शो की लाइव ऑडिएंस (Audience) बैठती है. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही कपिल शर्मा ने सोशल मी़डिया (Social Media) पर एक सवाल भी पूछ डाला है.

दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कॉमेडी शो के सेट से ऑडिएंस में बैठे लोगों की एक फोटो शेयर की है. ये फोटो वैसी ही है जैसी आम तौर पर कपिल के शो पर दिखती है... लेकिन इनके बारे में कुछ तो अलग है. फोटो में अर्चना पूरण सिंह भी नजर आ रही हैं और उनके पीछे सोशल डिस्टेंसिंग बनाए हुए ऑडिएंस बैठी है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल शर्म ने अपने फैंस से पूछा है कि 'इस तस्वीर में कितने लोग असली हैं?' यहां देखें कपिल शर्मा द्वारा शेयर की गई फोटो.
View this post on Instagram

in this picture how many people are real? #shooting #tkss #thekapilsharmashow #comedy #fun #laughter

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on



इस तस्वीर के कमेंट में कई लोगों ने ये कहा है कि सिर्फ अर्चना पूरण सिंह ही असली हैं. इसकी वजह ये है कि गुरुवार रात ही कपिल शर्मा ने ये बताया है कि वो मौजूदा हालातों के कारण शो पर लाइव ऑडिएंस को नहीं बुला सकते हैं. ऐसे में उन्होंने सभी को घर बैठे ऑनलाइन ऑडिएंस बनने का इनविटेशन दिया है. कपिल शर्म ने वीडियो शेयर कर कहा है कि सभी अपना 15 सेकेंड का एक वीडियो बनाकर उन्हें भेजें और फिर उनकी टीम लोगों से कॉन्टेक्ट करेगी.



मौजूदा हालातों के कारण कपिल शर्मा के शो पर भी काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. महीने बाद शुरू हुई इस शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा सेट पर हर जरूरी एहतियात फॉलो करते दिखाई दे रहे हैं. सेट पर आने वाले लोगों के सेनेटाइजेशन से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग तक.. अब देखना होगा कि ऐसे हालातों में शूट हुआ कपिल शर्मा शो कैसा नजर आएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading