काम के लिए तरस रही हैं कपिल के शो में नजर आने वाली शुमोना चक्रवर्ती, यूं किया दर्द बयां

शुमोना, कपि‍ल के शो में भूरी के क‍िरदार में नजर आती हैं.

एक्‍ट्रेस शुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में भूरी के किरदार में नजर आती हैं.

  • Share this:
    टीवी सीरियल्‍स से अपनी शुरुआत करने वाली एक्‍ट्रेस शुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में भूरी के किरदार में नजर आती हैं. शुमोना को इस शो से काफी पहचान मिली है. लेकिन अब उनकी मानें तो इस शो के अलावा उनके पास उतना काम नहीं है, जितना होना चाहिए. शुमोना जिस तरह का काम करना चाहती हैं, वह उन्‍हें मिल नहीं रहा है.

    हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से हुई बातचीत में शुमोना ने कहा, 'मैं ज्यादा मिलती-जुलती नहीं और न ही पार्टियों में शामिल होती हूं. शूटिंग के बाद या तो घर जाती हूं या फिर दोस्तों के साथ वक्त बिताती हूं.' शुमोना यह भी कहती हैं कि कई लोग उन्‍हें बहुत घमंडी समझते हैं या सोचते हैं कि वह बहुत ज्‍यादा पैसे लेती हैं. लेकिन उनका कहना है कि वह किसी अच्‍छे ऑफर के लिए मोलभाव करने तक को तैयार हैं. शुमोना ने इस इंटरव्‍यू में कहा कि उनकी पीआर स्किल उतनी अच्‍छी नहीं हैं और अब वह इसे बेहतर करने की कोशिश कर रही हैं.



    शुमोना ने आगे कहा कि उन्हें काम मांगने में कोई शर्म नहीं है. वह अब तक ये मानती थीं कि खुद को काम के दम पर साबित करो, बाकी सब अपनी जगह है. लेकिन हकीकत यह कि सिर्फ कड़ी मेहनत ही सब कुछ नहीं होती है.



    बता दें कि कपिल के साथ शो में नजर आने से पहले शुमोना एकता कपूर के प्रसिद्ध शो 'बड़े अच्‍छे लगते हैं' में अपने किरदार के लिए प्रसिद्ध हुई थीं. इसके अलावा भी शुमोना कई सीरियल्‍स जैसे 'कसम से', 'कस्‍तूरी', 'सपनों से भरे नैना', 'जमाई राजा' जैसे सीरियल्‍स में भी नजर आ चुकी हैं.

    यह भी पढ़ें :-

    तनुश्री दत्‍ता का MeToo केस लड़ने वाले वकील पर छेड़छाड़ का आरोप, ये है मामला
    देवानंद ने दिया था पाक पीएम को फिल्म का ऑफर, इमरान खान ने इसलिए किया था मना
    सलमान ने पार्टी में टेबल पर चढ़कर किया ऐसा Dance, Viral हो रही हैं तस्‍वीरें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.