लाइव टीवी

कपिल शर्मा शो की शूटिंग रुकते ही ऐसी हुई सुमोना चक्रवर्ती की हालत, ये सामान 'बेचते' आईं नजर

News18Hindi
Updated: March 31, 2020, 6:57 AM IST
कपिल शर्मा शो की शूटिंग रुकते ही ऐसी हुई सुमोना चक्रवर्ती की हालत, ये सामान 'बेचते' आईं नजर
कपिल शर्मा शो में सुमोना चक्रवर्ती.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो की सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) फिलहाल बस इसी कॉमेडी शो के ही भरोसे हैं. देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते उनका काम भी रुका हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2020, 6:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में काम करने वाली कॉमेड‌ियन सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. यह उस दौर की तस्वीर हैं जब देशभर में 21 दिन का लॉक डाउन लगा हुआ है और शो की शूटिंग रोक दी गई है. उल्लेखनीय है कि सुमोना इन दिनों महज कपिल शर्मा शो में दिखाई देती हैं. साथ ही अब शो में उनकी महत्ता भी पहले जैसी नहीं रही है. पहले वो कपिल शर्मा की पत्नी की भूमिका में नजर आती थीं. लेकिन अब उन्हें ज्यादातर एक्ट घर के नौकर मुकेश के साथ मिलते हैं.

अब शो में उनसे ज्यादा महत्व कृष्‍णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती को मिलने लगा है. उन्होंने कुछ दिन पहले खुद ही नए काम के सिलसिले में अपनी बात रखी थी. ऐसे में जब लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपनी एक गोलगप्पे के स्टॉल पर पानीपुरी (गोलगप्पे) खिलाते हुए तस्वीर शेयर की तो लोगों ने कई तरह की बातें कीं. हालांकि उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा था, "कोई गोलगप्पे खिला दो". इससे लोगों को ये भी लगा कि सुमोना को गोलगप्पे बेहद पसंद हैं. अब जब लॉकडाउन के दौरान उन्हें गोलगप्पे खाने को नहीं मिल रहे तो उन्होंने जानबूझकर ये तस्वीर शेयर की है.





 






View this post on Instagram




 

Koi Golgappe khila do...


A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on





इससे पहले एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti Photo) ने इस फोटो को वूमन्स डे के मौके पर शेयर किया था. तस्वीर में एक्ट्रेस स्विमसूट पहनकर स्वीमिंग पूल में नजर आ रही हैं. सुमोना के इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं.  पोस्ट करते हुए उन्होंने तस्वीर को कैप्शन भी दिया है. इस पोस्ट पर उन्होंने उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो महिलाओं की जीवनशैली को लेकर कमेंट करते हैं.




कैप्शन में एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा है, 'अब आप कहेंगे कि मैंने स्विमसूट क्यों पहना हुआ है? मैंने खुद को ढका क्यों नहीं है? सुनो- हम क्या पहनते हैं क्या नहीं. हम क्या करते हैं क्या नहीं. हम ड्रिंक करें या स्मोक, चाहें पैंट पहनें, बिकनी पहनें या साड़ी. चाहे हम काम करें या न करें. हम बच्चे चाहते हैं या नहीं. हम शादी करना चाहते हैं या नहीं, इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है.अपने जीवन और अपने आसपास के लोगों के जीवन को समृद्ध बनाइये. अपने रूढ़िवादी व्यवहार के साथ लोगों को जज करना बंद करें.'

यह भी पढ़ेंः अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली ने मिलकर PM-Care में डोनेट किए 3 करोड़ !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 6:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading