लाइव टीवी
Elec-widget

गोविंदा को नहीं पहचान पाए पूरनचंद वडाली, घर पहुंचकर उन्‍हीं से पूछा, 'यहां काम करते हो'

News18Hindi
Updated: November 25, 2019, 1:31 PM IST
गोविंदा को नहीं पहचान पाए पूरनचंद वडाली, घर पहुंचकर उन्‍हीं से पूछा, 'यहां काम करते हो'
वडाली ब्रदर्स नाम से प्रसिद्ध स‍िंंगर पूरनचंद वडाली रविवार के एप‍िसोड में पहुंचे.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस शो में सूफी गायकी के साथ ही सूफी सिंगर पूरनचंद वड़ाली (Puranchand Wadali) काफी मजेदार किस्‍से भी सुनाते नजर आए. उन्‍होंने बॉलीवुड के छोटे मियां यानी गोविंदा (Govinda) से जुड़ा एक मजेदार किस्‍सा भी सुनाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 1:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रविवार को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में प्रसिद्ध सूफी सिंगर पूरनचंद वड़ाली (Puranchand Wadali) अपने बेटे लखविंदर वडाली के साथ नजर आए. पूरनचंद वड़ाली अपने मजेदार किस्‍सों के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में कपिल के इस शो में सूफी गायकी के साथ ही वह काफी मजेदार किस्‍से भी सुनाते नजर आए. बातों-बातों में उन्‍होंने बॉलीवुड के छोटे मियां यानी गोविंदा (Govinda) से जुड़ा एक मजेदार किस्‍सा भी सुनाया.

कपिल ने पूरनचंद वडाली से पूछा कि सुना है कि आपने गोविंदा जी के घर जाकर उन्‍हें ही नहीं पहचाना था. इस बात पर उन्‍होंने बताया कि एक बार गोविंदा ने उन्‍हें अपने घर हुए एक फंक्‍शन में बुलाया. गोविंदा के घर पहुंचकर पूरनचंद सबसे आगे बैठे थे और उनके बच्‍चे पीछे. तभी वहां गोविंदा आए और उन्‍होंने पूरनचंद वडाली के पैर छुए. तभी पूरनचंद वडाली ने अपने बेटों से पूछा 'गोविंदा कहां है'. यह सुनकर उनके बेटे यानी लखविंदर चौंक गए और वह इशारे से बताने लगे कि यही गोविंदा हैं, जो आपके पैर छू रहे हैं. इतना ही नहीं, खुद गोविंदा से वह पूछ बैठे, 'बेटे आप यहां काम करते हो.'

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Making it magical evening The Kapil Sharma Show will be welcoming eminent Sufi Singers from the Wadil family this weekend. Gracing the sets will be eldest of the Wadail brothers Puranchand Wadal and his son Lakhwinder Wadail. @kapilsharma @archanapuransingh @lakhwinderwadaliofficial #puranchandwadali #comedyshow #comedynightswithkapil #sonytv #tvshow #archanapuransingh #kapilsharma #kapilsharmashow #kapilsharmajokes #interview #comedy #television #sufisingers #sufinight #sony #entertainment #padmashreeaward #follow #moreupdates #latestupdates #bollyydotcom @bollyydotcom


A post shared by Bollyy (@bollyydotcom) on






फिर उन्‍होंने आगे कहा कि दरअसल वह फिल्‍में नहीं देखते इसलिए वह गोविंदा को नहीं पहचान पाए लेकिन उनकी माता को वह अच्‍छे से जानते हैं. गोविंदा की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि वह काफी शालीन हैं और उनके अंदर किसी तरह का घमंड नहीं था.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: हिंदुस्‍तानी भाऊ की पत्‍नी ने परेशान होकर पुलिस में दर्ज की शिकायत, ये है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...