125 दिनों बाद शुरू हुई कपिल शर्मा शो की शूटिंग, कोरोना के खौफ के कारण दिखा ऐसा नजारा

125 दिनों बाद शुरू हुई कपिल शर्मा शो की शूटिंग, कोरोना के खौफ के कारण दिखा ऐसा नजारा
कपिल शर्मा का शो (Photo Grab- kapilsharma/Instagram video)

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) की शूटिंग 125 दिनों बाद शुरू हुई तो कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ के कारण सेट पर अलग ही नजारा देखने को मिला.

  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ लॉकडाउन में मिली रियायतों के बाद एक बार फिर से धीरे-धीरे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री का काम शुरू हो रहा है. वहीं इस बीच कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी फैंस के लिए अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग भी शुरू कर दी है. वहीं 125 दिनों के बाद शुरू हुई इस शूटिंग पर कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर देखने को मिला. कोरोना के खौफ के बीच शुरू किए गए इस शो की शूटिंग के दौरान सभी पूरी तरह से सुरक्षा के सारे नियम फॉलो करते दिखाई दिए. कपिल शर्मा शो की शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

दरअसल, हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कई वीडियोज शेयर किए हैं. जिनमें 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े कॉमेडियन्स सैनेटाइजेशन और टेंपरेटर चेक जैसे सेफ्टी मेजर्स फॉलो करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती के साथ-साथ भारती सिंह भी नजर आ रही हैं. शो की शूटिंग शुरू करने से पहले सभी एंट्री लेते ही खुद को पूरी तरह सैनेटाइज करते और टेंपरेचर चेक करते दिख रहे हैं.

कपिल शर्मा की इंस्टा स्टोरी




कपिल शर्मा ने अपने शो के सेट पर कई बूथ बना रखे हैं और सभी को इन बूथ से गुजरते हुए सेट पर पहुंचना होता है. सुमोना और भारती का ये वीडियो कपिल शर्मा ने ही लिया है, बैकग्राउंड में उनका आवाज सुनाई दे रही है. वहीं कपिल शर्मा के वीडियो को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि जल्द ही कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड लॉन्च होंगे.



बता दें कि लॉकडाउन के दौरान कपिल शर्मा सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़े रहे. वो सोशल मीडिया के जरिए कई बार फैंस के सवालों के सीधे तौर पर जवाब देते दिखाई दिए. वहीं लॉकडाउन का सारा समय उन्होंने अपनी बेटी और पत्नी के साथ गुजारा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज