होम /न्यूज /मनोरंजन /कपिल शर्मा शो: सतीश कौशिक की 34th क्रश थीं अर्चना, चंदू की चुनौती से कृष्णा की बोलती बंद

कपिल शर्मा शो: सतीश कौशिक की 34th क्रश थीं अर्चना, चंदू की चुनौती से कृष्णा की बोलती बंद

कपिल शर्मा शो में सतीश कौशिक और कपिल. (Photo: @SonyTV)

कपिल शर्मा शो में सतीश कौशिक और कपिल. (Photo: @SonyTV)

शोमेकर्स ने कपिल शर्मा का शो (Kapil Sharma Show) का नया प्रोमो जारी कर दिया है. प्रोमो में शो के मेहमान सतीश कौशिक (Sat ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो (Kapil Sharma Show) हर वीकेंड में लोगों को हंसाने का काम करता रहा है. यह वीकेंड भी इस मामले में शानदार होने जा रहा है. रविवार को कपिल शर्मा के शो में अनुपम खेर (Anupam Kher), सतीश कौशिक (Satish Kaushik) और पंकज त्रिपाठी आने वाले हैं. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और चन्दन प्रभाकर इन सभी एक्टर्स का मनोरंजन करते दिखाई देंगे.

    शोमेकर्स ने इसका नया प्रोमो जारी कर दिया है. प्रोमो में शो के मेहमान सतीश कौशिक अर्चना पूरण सिंह के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं. शो के प्रोमो में सतीश अर्चना को देखकर शर्माते नजर आ रहे हैं. सतीश कौशिक बताते हैं कि अर्चना पूरण सिंह उनका 34th क्रश थीं. शो में एक बार फिर आपको अनुपम खेर और अर्चना एक साथ मंच पर दिखाई देंगे. फिल्म कुछ कुछ होता है में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था.

    प्रोमों में ही कृष्णा अभिषेक, अमिताभ बच्चन उर्फ बचपन साहब की मिमिक्री करते दिख रहे हैं. ऐसे में चन्दन और उनमें आमने सामने की बात हो जाती है. चन्दन मौके पर चौका जड़ने के अंदाज में कहते हैं कि, ‘एक चीज है बचपन साहब, मैं आपसे ज्यादा टैलेंटेड हूं’. इस पर कृष्णा तैश में कहते हैं कि एक चीज बता दीजिए जो आप कर सकते हैं और मैं नहीं? चन्दन इस बात का जवाब ऐसे देते हैं कि कृष्णा की बोलती बंद हो जाती है.




    उनके सवाल के जवाब में चंदन कहते हैं कि मैं गोविंदा के हर एपिसोड में परफॉर्म कर सकता हूं, आप कर सकते हैं. यह सुनते ही कृष्णा एकदम से खामोश हो जाते हैं और शो पर आए अनुपम, सतीश, अर्चना पूरण सिंह और कपिल शर्मा के साथ चंदन ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. चंदन तो उन्हें नाग के फन का हाथ से सिंबल बनाकर मजा लेते हुए दिखाई देते हैं.

    इसके अलावा हंसी का सही डोज भी आपको रविवार रात के एपिसोड में मिलेगा. कपिल शर्मा के साथ उनके शो की पूरी कास्ट अनुपम, सतीश और पंकज त्रिपाठी और दर्शकों को जबर्दस्त तरीके से हंसाने वाली है. दर्शक इस एपिसोड बहुत एन्जॉय करने वाले हैं. शनिवार के एपिसोड में शक्ति कपूर और चंकी पांडे ने शो में भाग लिया था.  शक्ति की बातों ने दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया था.

    Tags: Kapil sharma, Satish kaushik, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें