Home /News /entertainment /

कपिल शर्मा ने बेटे के बर्थडे पर लिखा प्यारा नोट, अनदेखी तस्वीर शेयर कर मांगा त्रिशान के लिए आशीर्वाद

कपिल शर्मा ने बेटे के बर्थडे पर लिखा प्यारा नोट, अनदेखी तस्वीर शेयर कर मांगा त्रिशान के लिए आशीर्वाद

कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान का आज बर्थडे है. (फोटो साभारः Instagram @kapilsharma)

कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान का आज बर्थडे है. (फोटो साभारः Instagram @kapilsharma)

कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान (Kapil Sharma Son Trishaan Birthday) का आज जन्मदिन है. वह एक साल का हो गया है. इस मौके पर कपिल शर्मा ने बेटे की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने एक प्यारा नोट लिखा है. उन्होंने फैंस और फॉलोवर्स से भी बेटे को आशीर्वाद देने की अपील की है.

अधिक पढ़ें ...

देश के पॉपुलर कॉमेडियन कपिल (Kapil Sharma Instagram) शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट देते रहते हैं. कॉमेडी किंग कहने जाने वाले कपिल के दो बच्चे हैं. एक बेटी और एक बेटा. वह कई मौके पर अपने बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करते हैं. आज, उनके बेटे का त्रिशान  (Kapil Sharam Son Birthday) का जन्मदिन है. वह एक साल का हो गया और इस खास मौके पर कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की प्यारी तस्वीर शेयर की है और एक प्यारा नोट भी लिखा है.

कपिल शर्मा के इस पोस्ट ने बेटे त्रिशान (Kapil Sharam Son Trishaan Birthday) के बर्थडे को बेहद खूबसूरत और खास बना दिया है. कपिल ने बेटे की जो तस्वीर शेयरी की, उसमें त्रिशान ने एक फोर्मल सूट पहना हुआ है, जिस पर एक बो टाई बंधी है. त्रिशान ने एक बड़ा नीला चश्मा भी पहना हुआ है. इस चश्मे में कपिल की झलक देखी जा सकती है, वह बेटे की तस्वीर ले रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram @kapilsharma)

कपिल शर्मा ने त्रिशान (Trishaan Unseen Photos) की तस्वीर को शेयर करते हुए अपने जीवन में “आने” और इसे सुंदर बनाने के लिए बेटे को धन्यवाद दिया. उन्होंने अपने फैंस और फॉलोवर्स से उनके बेटे को आशीर्वाद देने के लिए भी कहा. उन्होंने अपने नोट में लिखा,”आज मेरे बेटे का पहला जन्मदिन है. त्रिशान को आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है…. हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे.”

कपिल ने बेटे त्रिशान का जताया आभार

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Note) ने आगे लिखा, “हमारे जीवन में आने और इसे और खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद. हैप्पी बर्थडे, हैप्पी बर्थडे त्रिशान.” कपिल ने इसके साथ कई सारे दिल वाले, ब्लेसिंग और हाथ जोड़ने वाले इमोजी इस्तेमाल किए हैं. कपिल की इस पोस्ट टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स ने कमेंट कर त्रिशान को जन्मदिन की शुभकामनाएं और आशीर्वाद किया.

गुरमीत चौधरी-इहाना ढिल्लों का नया सॉन्ग ‘Tumse Pyaar Karke’ लॉन्च, पहले प्यार का अहसास कराता है ये गाना

भारती सिंह-जैकी श्रॉफ ने दिया त्रिशान को आशीर्वाद

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट में ‘हैप्पी बर्थ त्रिशान’ लिखा. कपिल के साथ काम करने वाली और लॉफ्टर क्वीन के नाम से पॉपुलर भारती सिंह ने भी ढेर सारे दिल वाले इमोजी के साथ हैप्पी बर्थडे त्रिशान लिखा. कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने कमेंट में लिखा,”बहुत मुबारक, हैप्पी बर्थडे चैंप.. हमेशा खुश रहो.”

Tags: Kapil sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर